मथुरा के झगडे के पीछे शिवपाल का हाथ : साध्वी निरंजना ज्योति

मथुरा : केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा की नेता साध्वी निरंजना ज्योति आज मथुरा पहुंची. यहां उन्होंने शहीद एसपी के परिवार से मुलाकात की और संवेदना प्रकट की. परिवार से मुलाकात करने के बाद साध्वी ने मथुरा के मामले के पीछे प्रदेश के लोक निर्माण विभाग एवं सिंचाई मंत्री शिवपाल सिंह का हाथ होने का आरोप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 5, 2016 2:50 PM

मथुरा : केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा की नेता साध्वी निरंजना ज्योति आज मथुरा पहुंची. यहां उन्होंने शहीद एसपी के परिवार से मुलाकात की और संवेदना प्रकट की. परिवार से मुलाकात करने के बाद साध्वी ने मथुरा के मामले के पीछे प्रदेश के लोक निर्माण विभाग एवं सिंचाई मंत्री शिवपाल सिंह का हाथ होने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उचित कार्रवाई किए जाने की मांग की है.

रविवार सुबह मथुरा पहुंची खाद्य प्रसंस्करण उद्योग राज्यमंत्री ने यहां सीधे-सीधे कहा कि जवाहर बाग पर कब्जा करने वालों को शिवपाल सिंह का पूरा संरक्षण प्राप्त था. इसीलिए ढाई साल बीत जाने पर भी जिला मुख्यालय पर सैकडों एकड की सरकारी संपत्ति पर कब्जा किए बैठे लोगों के खिलाफ प्रशासन को कडी कार्रवाई करने के लिए न तो अनुमति दी गई और न ही अपेक्षित पुलिस बल मुहैया कराया गया.

उन्होंने भी जवाहर बाग में घुसकर घटनास्थल का जायजा लेने का प्रयास किया। लेकिन उन्हें भी रोक दिया गया. एसएसपी राकेश सिंह ने बताया कि अभी सोमवार तक जवाहर बाग में किसी भी प्रकार के विस्फोटक, बारुद, बारुदी सुरंगें जैसे घातक हथियारों की खोज के लिए सर्च ऑपरेशन जारी रहेगा. उन्होंने बताया कि अतिक्रमणकारियों के खिलाफ सदर थाने में कुल 45 मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं. जिनमें 3000 लोगों को आरोपी बनाया गया है व तकरीबन पौने चार सौ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

उन्होंने बताया कि अभी कुछ और गिरफ्तारियां संभव हैं. क्योंकि पुलिस की कुछ टीमें रामवृक्ष यादव आदि की सहायता करने वाले, उनकी वित्तीय मदद करने वालों, हथियार मुहैया कराने वालों आदि का पता लगा रही हैं.

Next Article

Exit mobile version