CAA हिंसा असर : UPSSSC की परीक्षा स्‍थगित, अब चार और दस जनवरी को होंगी

लखनऊ : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) द्वारा इस हफ्ते करायी जाने वाली कनिष्ठ सहायक और कंप्यूटर ऑपरेटर पदों की प्रैक्टिकल परीक्षाएं ‘प्रवेश पत्र डाउनलोड करने में कठिनाई’ और अन्य तकनीकी कारणों से अब अगले महीने आयोजित कराने का फैसला किया गया है. आयोग के सचिव आशुतोष मोहन अग्निहोत्री ने यहां बताया कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 22, 2019 10:48 PM

लखनऊ : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) द्वारा इस हफ्ते करायी जाने वाली कनिष्ठ सहायक और कंप्यूटर ऑपरेटर पदों की प्रैक्टिकल परीक्षाएं ‘प्रवेश पत्र डाउनलोड करने में कठिनाई’ और अन्य तकनीकी कारणों से अब अगले महीने आयोजित कराने का फैसला किया गया है.

आयोग के सचिव आशुतोष मोहन अग्निहोत्री ने यहां बताया कि आयोग के अध्यक्ष प्रवीर कुमार की अध्यक्षता में रविवार को हुई बैठक में परीक्षा नियंत्रक ने सूचित किया कि प्रदेश के कुछ जिलों में आगामी 24 दिसंबर को होने वाली कनिष्ठ सहायक और 26 दिसंबर को प्रस्तावित कंप्यूटर ऑपरेटर की प्रैक्टिकल परीक्षाओं के प्रवेश पत्र डाउनलोड होने में कठिनाई तथा अन्य तकनीकी दिक्कतें आ रही हैं.

उन्होंने बताया कि संबंधित जिलाधिकारियों ने इन परेशानियों के मद्देनजर परीक्षाओं को आगे के लिए टालने का अनुरोध किया था. अग्निहोत्री ने बताया कि बैठक में विचार के बाद यह फैसला किया गया कि कनिष्ठ सहायक पद की परीक्षा अब चार जनवरी को और कंप्यूटर ऑपरेटर की परीक्षा दस जनवरी को आयोजित की जाएगी.

उन्होंने कहा कि इन परीक्षाओं की पाली और केंद्र संबंधी पुनरीक्षित सूचना के साथ प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए सभी अभ्यर्थियों को समय से वेबसाइट के जरिए जानकारी दी जाएगी. गौरतलब है कि प्रदेश के कई जिलों में संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ हुए हिंसक प्रदर्शनों के बाद इंटरनेट सेवाएं बंद हैं.

Next Article

Exit mobile version