महाराष्‍ट्र में शिवसेना के साथ बने रहने से उजागर हुआ कांग्रेस का दोहरा चरित्र : मायावती

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस के नागरिकता संशोधन विधेयक पर संसद में भाजपा का ‘साथ’ देने वाली शिवसेना के साथ महाराष्ट्र की सरकार में बने रहने पर सवाल उठाते हुए इसे उसका दोहरा चरित्र करार दिया है. मायावती ने रविवार को सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, शिवसेना अपने मूल एजेंडे पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2019 7:03 PM

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस के नागरिकता संशोधन विधेयक पर संसद में भाजपा का ‘साथ’ देने वाली शिवसेना के साथ महाराष्ट्र की सरकार में बने रहने पर सवाल उठाते हुए इसे उसका दोहरा चरित्र करार दिया है.

मायावती ने रविवार को सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, शिवसेना अपने मूल एजेंडे पर अब भी कायम है, इसलिये उसने नागरिकता संशोधन विधेयक पर केन्द्र सरकार का साथ दिया और अब सावरकर को भी लेकर उसे कांग्रेस का रवैया बर्दाश्त नहीं है.

मगर इसके बाद भी कांग्रेस महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना के साथ बनी हुई है तो यह सब कांग्रेस का दोहरा चरित्र नहीं है तो और क्या है? कांग्रेस की तरफ इशारा करते हुए मायावती ने कहा, अत: इनको, इस मामले में अपनी स्थिति जरूर स्पष्ट करनी चाहिये. वरना यह सब इनकी अपनी पार्टी की कमजोरियों पर से जनता का ध्यान बांटने के लिये केवल कोरी नाटकबाजी ही माना जाएगा.

Next Article

Exit mobile version