नशे में युवकों ने पुलिस पर कर दी फायरिंग, जानें क्या है मामला

हरदोई (उप्र): कोतवाली कछौना इलाके में कार सवार युवकों ने दो सिपाहियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. नशे की हालत में इन युवकों की फायरिंग से एक सिपाही को दो गोलियां लगी हैं जिसे गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है. पुलिस अधीक्षक हरदोई आलोक प्रियदर्शी के अनुसार घटना कछौना कोतवाली क्षेत्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 10, 2019 7:33 AM

हरदोई (उप्र): कोतवाली कछौना इलाके में कार सवार युवकों ने दो सिपाहियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. नशे की हालत में इन युवकों की फायरिंग से एक सिपाही को दो गोलियां लगी हैं जिसे गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है.

पुलिस अधीक्षक हरदोई आलोक प्रियदर्शी के अनुसार घटना कछौना कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ रोड का है. यहां शराब के ठेके पर कुछ लोगों द्वारा शराब के नशे में असलहे लहराकर दहशत फैलाई जा रही थी. इसकी सूचना पुलिस को मिली तो सिपाही कौशीन्द एवं महिपाल मौके पर पहुंचे.

उन्होंने बताया कि इसी बीच पुलिस देखकर कार सवार लोग भागे और उन्होंने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. सिपाही कौसलेंद्र को दो गोलियां लगीं. घायल सिपाही को सीएचसी ले जाया गया जहां से उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. सूचना पाकर नाकाबंदी कर पीछा कर रहे पुलिस पर इन युवकों के द्वारा चलाई गयी गोली से एसओ बघौली फूलचन्द्र सरोज भी घायल हो गये. पुलिस की गई जवाबी कार्यवाई में एक युवक को भी गोली लगी है.

एसओ व घायल युवक को सीएचसी कछौना लाया गया. प्रियदर्शी के अनुसार घटना को गंभीरता से लेकर कार्यवाही की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version