सपा विधायक का आपत्तिजनक बयान सोशल मीडिया में वायरल, जानिये क्या कहा

लखनऊ: यूपी के कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन अपने विवादास्पद बयान को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें इलाके के बीजेपी समर्थकों के खिलाफ आपत्तिजनक बात करते हुये देखा जा सकता है. दरअसल, रविवार को नगरपालिका और स्थानीय प्रशासन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2019 1:15 PM

लखनऊ: यूपी के कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन अपने विवादास्पद बयान को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें इलाके के बीजेपी समर्थकों के खिलाफ आपत्तिजनक बात करते हुये देखा जा सकता है.

दरअसल, रविवार को नगरपालिका और स्थानीय प्रशासन ने अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत शहर के प्रमुख बाजार और मार्गों पर रेहड़ी पटरी लगाने वाले दुकानदारों को वहां से हटाकर सराय वाले इलाके में बाजार लगाने का फैसला किया था. माना जा रहा है कि नाहिद हसन का बयान इसी के संदर्भ में था. वे वायरल वीडियो में नगरपालिका के फैसले की आलोचना भी करते हुये नजर आ रहे हैं. अपने बयान का बचाव करते हुये सपा विधायक ने कहा कि, मैंने गरीब दुकानदारों को वहां से हटाये जाने का विरोध किया था.

मोहसीन रजा ने की आलोचना

कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यूपी के योगी कैबिनेट में मंत्री मोहसीन रजा ने सपा विधायक नाहिद हसन के बयान की आलोचना की है. उन्होंने कहा कि उनका ये बयान दो समुदायों के बीच तनाव पैदा करने की कोशिश लगती है.

Next Article

Exit mobile version