चुनावी हार को सामने देख पीएम मोदी ने बदली अपनी भाषाः अखिलेश यादव

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि बीते चार चरणों में हुए मतदान के बाद पीएम मोदी की भाषा बदल गई है. इन चार चरणों में उन्हें अपनी हार स्पष्ट हो गई है. भाजपा को पता है कि उनके पास अब कोई दूसरा रास्ता नहीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 5, 2019 11:41 AM

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि बीते चार चरणों में हुए मतदान के बाद पीएम मोदी की भाषा बदल गई है. इन चार चरणों में उन्हें अपनी हार स्पष्ट हो गई है. भाजपा को पता है कि उनके पास अब कोई दूसरा रास्ता नहीं है. भाजपा बाले विकास, किसानों की आय पर बात नहीं कर रहे. देश के प्रधानमंत्री जनता को गुमराह कर रहे हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा वालों की गिनती खराब हो गई. वो जान गए हैं कि अब उनकी सरकार नहीं बन रही. इसी कारण वो विरोधियों पर सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स का रेड करा रहे हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि इतिहास में पहली बार है जब आचार संहिता लागू होने के बाद कहीं भी सीबीआई की रेड पड़ी हो. भाजपा की ऐसी पहली सरकार है जो विपक्ष को सीबीआई का डर दिखा रही है वो भी तब जब देश में आदर्श आचार संहिता लागू है.

प्रधानमंत्री को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि वो 180 डिग्री हो गए. जो बोलते हैं ठीक उसके उल्टा काम करते हैं. नरेंद्र मोदी केवल एक फीसदी जनता के प्रधानमंत्री हैं. सामाजिक न्याय के जरिए राष्ट्र को आगे कैसे ले जाया जाए इस पर वो बात नहीं करते. सपा प्रमुख ने दावा किया कि सपा-बसपा-आरएलडी गठबंधन के एकमत फैसले से ही प्रधानमंत्री चुना जाएगा.

Next Article

Exit mobile version