मुजफ्फनगर जेल से पांच कैदियों ने प्रथम श्रेणी में 10 वीं की परीक्षा पास की

मुजफ्फरनगर (उप्र.) : मुजफ्फरनगर जिला जेल में बंद पांच कैदी उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपीएमएसपी) की 10 वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा में प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण हुए हैं. इन कैदियों में तीन को आजीवन कारावास की सजा दी गई है. परीक्षा का परिणाम शनिवार को घोषित किया गया. जेल अधीक्षक ए के सक्सेना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 28, 2019 5:08 PM

मुजफ्फरनगर (उप्र.) : मुजफ्फरनगर जिला जेल में बंद पांच कैदी उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपीएमएसपी) की 10 वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा में प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण हुए हैं. इन कैदियों में तीन को आजीवन कारावास की सजा दी गई है.

परीक्षा का परिणाम शनिवार को घोषित किया गया. जेल अधीक्षक ए के सक्सेना के मुताबिक, कैदियों ने गाजियाबाद के डासना जेल में परीक्षा दिया था. उन्होंने बताया कि परीक्षा पास करने वालों में आजीवन कारावास की सजा पाने वाले तीन कैदी कपिल, पंकज और विपिन कुमार भी शामिल हैं.

दो अप्रैल, 2017 को दलित आंदोलन के दौरान हिंसा के सिलसिले में राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत हिरासत में लिये गये अर्जुन भी प्रथम श्रेणी में पास करने वाले पांच लोगों में शामिल हैं. उन्होंने बताया कि पांचवें कैदी का नाम राहुल है.

Next Article

Exit mobile version