पीलीभीत में बोले वरुण गांधी : मुलायम सिंह ने किया यह पाप

पीलीभीत (उत्तर प्रदेश) : भाजपा के युवा सांसद और पीलीभीत से भाजपा प्रत्याशी वरुण गांधी ने हिन्दुत्व का मुद्दा उठाते हुए सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधा. कहा कि अयोध्या में रामभक्तों पर गोली चलवाने का पाप करने वाले मुलायम को उनके ही बेटे ने पार्टी में किनारे कर दिया. वरुण ने पूरनपुर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 8, 2019 2:28 PM

पीलीभीत (उत्तर प्रदेश) : भाजपा के युवा सांसद और पीलीभीत से भाजपा प्रत्याशी वरुण गांधी ने हिन्दुत्व का मुद्दा उठाते हुए सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधा. कहा कि अयोध्या में रामभक्तों पर गोली चलवाने का पाप करने वाले मुलायम को उनके ही बेटे ने पार्टी में किनारे कर दिया.

वरुण ने पूरनपुर विधानसभा क्षेत्र में रविवार को चुनावी सभा में कहा कि सपा संस्थापक मुलायम ने वर्ष 1990 में रामभक्तों पर गोलियां चलवा कर पाप किये हैं. उनके जीवन के अंत में क्या हुआ! उनके अपने बेटे अखिलेश यादव ने धक्का मारकर सड़क पर निकाल दिया.

उन्होंने कहा, ‘अगर आप पाप करोगे, तो एक न एक दिन ये सब वापस आयेगा. अगर मेरी मां ने पूरे जीवन पुण्य न किया होता, तो मैं यहां आपके सामने खड़ा नहीं होता.’ वरुण ने सपा-बसपा-रालोद गठबंधन को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इन पार्टियों के कार्यकर्ता दिखावे के लिए तो एकजुट हो गये हैं, लेकिन नीचे सब एक दूसरे से नाराज हैं. अगर ये एक हो भी गये हैं, तो भी ये कौन से खेत की ‘मूली’ हैं.

उन्होंने बसपा प्रमुख मायावती पर चुनाव में टिकट बेचने का आरोप लगाया और कहा कि मायावती ने पूरे जीवन में खुलेआम टिकट बेचने के अलावा और किया ही क्या है?

Next Article

Exit mobile version