बोले सीएम योगी- प्रियंका गांधी के राजनीति में प्रवेश से भाजपा पर नहीं पड़ेगा असर

लखनऊ : प्रियंका गांधी वाड्रा के राजनीति में आने से भाजपा की संभावनाओं पर असर कोई असर नहीं पडे़गा. यह कहना उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का है. उन्होंने शनिवार को कहा कि प्रियंका के राजनीति में प्रवेश से लोकसभा चुनावों में भाजपा की संभावनाओं पर उत्तर प्रदेश में कोई असर नजर नहीं आएगा. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 16, 2019 2:24 PM

लखनऊ : प्रियंका गांधी वाड्रा के राजनीति में आने से भाजपा की संभावनाओं पर असर कोई असर नहीं पडे़गा. यह कहना उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का है. उन्होंने शनिवार को कहा कि प्रियंका के राजनीति में प्रवेश से लोकसभा चुनावों में भाजपा की संभावनाओं पर उत्तर प्रदेश में कोई असर नजर नहीं आएगा.

योगी ने कहा कि कांग्रेस ने उन्हें (प्रियंका) इस बार पार्टी महासचिव (पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी) बनाया है. यह उस पार्टी (कांग्रेस) का अंदरूनी मामला है. पूर्व में भी वह कांग्रेस के लिए प्रचार कर चुकी हैं और इस बार भी इससे (भाजपा को) कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन पर कहा कि यह गठबंधन पहले ही विवादों में उलझ चुका है. रविवार को चुनाव कार्यक्रम घोषित होने के बाद अपने पहले साक्षात्कार में योगी ने कहा कि नया नया बना (सपा—बसपा) गठबंधन पहले ही विवादों में उलझ गया है. यह (गठबंधन) और कुछ नहीं बल्कि ‘हौवा’ है.

शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एयर स्ट्राइक, राम मंदिर और गो हत्या जैसे मुद्दों पर किये गये तमाम सवालों का जवाब दिये.

Next Article

Exit mobile version