योगी का आरोप : किसी क्वात्रोची या मिशेल के लिए तो राहुल ने नहीं किया देश की सुरक्षा से खिलवाड़

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राफेल मामले में उच्चतम न्यायालय के निर्णय के बाद कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए शुक्रवार को कहा कि कहीं ऐसा तो नहीं कि क्वात्रोची और मिशेल जैसे दलालों की दाल ना गलने की वजह से राहुल गांधी और उनकी पार्टी ने इस मुद्दे पर अनर्गल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2018 6:49 PM

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राफेल मामले में उच्चतम न्यायालय के निर्णय के बाद कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए शुक्रवार को कहा कि कहीं ऐसा तो नहीं कि क्वात्रोची और मिशेल जैसे दलालों की दाल ना गलने की वजह से राहुल गांधी और उनकी पार्टी ने इस मुद्दे पर अनर्गल आरोप लगाते हुए देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया.

मुख्यमंत्री ने उच्चतम न्यायालय के राफेल सौदों की जांचवाली याचिकाओं को खारिज करने के बाद संवाददाताओं से कहा, देश राहुल गांधी से जानना चाहता है कि उनकी सूचना का स्रोत क्या है. किसके कहने पर उन्होंने अनर्गल आरोप लगाकर भारत की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का प्रयास किया था. कहीं ऐसा तो नहीं कि किसी मिशेल या क्वात्रोची सरीखे दलालों की दाल न गलने की वजह से कांग्रेस को मौका ना मिला हो और उसने देश की सुरक्षा से खिलवाड़ किया हो. उन्होंने कहा, वे कौन लोग हैं जो भारत की बढ़ती हुई सुरक्षा क्षमता को देखना नहीं चाहते. देश की सबसे पुरानी पार्टी होने के नाते कांग्रेस और उसके नेता को जिम्मेदारी का परिचय देना चाहिए था. अदालत के फैसले के बाद कांग्रेस का झूठ साबित हो चुका है.

राहुल गांधी को राफेल मुद्दे पर राजनीतिक लाभ के लिए देश की छवि को खराब करने के लिए देश की जनता और सेना ने माफी मांगनी चाहिए. योगी ने कहा, कांग्रेस के शासनकाल में देश के रक्षा सौदों में दलाली होती रही. मिशेल जैसे दलालों को प्रश्रय देकर देश की सुरक्षा और सम्मान के साथ जिस तरह के खिलवाड़ होते रहे हैं उसी तरह कांग्रेस अब भी खिलवाड़ करती दिखाई दे रही है.

Next Article

Exit mobile version