यूपी : यौन उत्पीड़न से परेशान होकर दो लड़कियों ने छोड़ा स्कूल

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश में शामली जिले के एक गांव में दो लड़कियों ने कथित तौर पर एक युवक द्वारा किये जा रहे यौन उत्पीड़न से परेशान होकर स्कूल जाना छोड़ दिया. लड़कियां सरकारी सहायता प्राप्त स्कूल में पढ़ाई करती थीं. क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि पीड़ित लड़कियां बहन हैं और नौवीं कक्षा में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 6, 2018 12:28 PM

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश में शामली जिले के एक गांव में दो लड़कियों ने कथित तौर पर एक युवक द्वारा किये जा रहे यौन उत्पीड़न से परेशान होकर स्कूल जाना छोड़ दिया. लड़कियां सरकारी सहायता प्राप्त स्कूल में पढ़ाई करती थीं. क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि पीड़ित लड़कियां बहन हैं और नौवीं कक्षा में पढ़ती हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि सिम्भलका गांव में स्कूल आने और जाने के दौरान आरोपी ने कई बार उनसे छेड़छाड़ की. लड़कियों की उम्र 16 और 17 साल है.

लड़कियों के माता-पिता ने पुलिस के समक्ष दायर अपनी शिकायत में कहा कि यौन उत्पीड़न की बार-बार की घटनाओं के बाद उनकी बेटियों ने कुछ दिन पहले स्कूल जाना बंद कर दिया. पुलिस ने आरोपी सुधीर कुमार (22) के खिलाफ एक मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. झिंझाना पुलिस थाने के प्रभारी एमएस गिल के मुताबिक, एक अन्य घटना में थाना क्षेत्र में एक किशोर ने दो वर्षीय एक लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने का प्रयास किया. यह घटना कल हुई. गिल ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एक मामला दर्ज कर उसे पकड़ लिया है.

Next Article

Exit mobile version