वंशवादी राजनीति के चलते कांग्रेस अध्यक्ष तो बन गये राहुल, प्रधानमंत्री नहीं…

अमेठी: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज कहा कि गांधी परिवार की वंशवादी राजनीति के चलते राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष तो बन गये पर प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे. मौर्य ने यहां 118 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करते हुए कहा कि गांधी परिवार की वंशवादी राजनीति के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2018 4:29 PM

अमेठी: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज कहा कि गांधी परिवार की वंशवादी राजनीति के चलते राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष तो बन गये पर प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे. मौर्य ने यहां 118 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करते हुए कहा कि गांधी परिवार की वंशवादी राजनीति के चलते राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष तो बन गये पर नरेंद्र मोदी को हटाकर इस देश के प्रधानमंत्री कभी नहीं बन सकते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठ बोलने वाली पार्टी है जिसका परिणाम है कि अमेठी का विकास नहीं हुआ.

उन्होंने कहा कि अमेठी बदहाल है, यहां के लोग सुविधाओं से वंचित हैं. साठ साल तक गांधी परिवार व कांग्रेस ने अमेठी में झूठ बोलने का काम किया है. राहुल के इशारे पर केंद्र मे दस साल तक मनमोहन सिंह की सरकार चलती रही पर राहुल ने अमेठी के लिए नहीं सोचा. मौर्य ने कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा तीनों ही किसान, दलित और गरीब विरोधी हैं. सत्ता मे आने पर ये केवल अपने परिवार के लिए सोचते हैं. इनका किसान, गरीब व दलित से कोई मतलब नहीं है.

यह भी पढ़ें-
उत्‍तर प्रदेश : योगी सरकार ने शुरू की पर्यटकों की सुविधा के लिए 24X7 हेल्‍पलाइन सेवा

Next Article

Exit mobile version