यूपी : महिला का रेप करने पहुंचे थे तीन लोग, जब विरोध करना शुरू किया तो…

मुजफ्फरनगर:उत्तर प्रदेशमें हाल केदिनों में रेप की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है. रोजाना एक या दो ऐसे मामले सामने आते हैं, जिसके बारे में जानकरइंसानियत भी शर्मसार होजाये. ताजामामला है तीन ऐसे लोगों का जिन्होंने एक महिलाकेसाथ रेप करने की कोशिश की.जबमहिला ने विरोध किया,तो उस पर इन तीनों ने लोहेकेरडसे हमला कर दिया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2018 11:03 AM

मुजफ्फरनगर:उत्तर प्रदेशमें हाल केदिनों में रेप की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है. रोजाना एक या दो ऐसे मामले सामने आते हैं, जिसके बारे में जानकरइंसानियत भी शर्मसार होजाये. ताजामामला है तीन ऐसे लोगों का जिन्होंने एक महिलाकेसाथ रेप करने की कोशिश की.जबमहिला ने विरोध किया,तो उस पर इन तीनों ने लोहेकेरडसे हमला कर दिया.

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में कथित तौर पर बलात्कार की कोशिश का विरोध करने पर तीन लोगों ने एक महिला पर हमला किया. पुलिस ने आज बताया कि यह घटना कल की है और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि महिला ने जब हरकत का विरोध किया तब उस पर लोहे की छड़ से हमला किया गया. घटना के समय वह घर में अकेली थी और उसके पति बाहर गये हुये थे.

उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया कि एक अन्य घटना में सुजरू गांव में एक पुरानी रंजिश में चार लोगों ने तीन महिलाओं पर हमला किया जिसमें वे घायल हो गयीं. उन्होंने बताया कि महिला ओं को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य लोगों की तलाश कि जा रही है.

यह भी पढ़ें-
मौत के 5 घंटे बाद जिंदा हो गया ये शख्‍स, बताने लगा ‘दूसरी दुनिया’ की बातें…!

Next Article

Exit mobile version