प्रेमी-प्रेमिका ने प्यार में पिता की दे दी बली, खुलासा हुआ तो…

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में प्रेमी-प्रेमिका ने मिलकर एक सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया है. दोनों ने एक ऐसा काम किया है, जिसके बारे में जानकर इंसानियत शर्मसार हो जाये. जानकारी के मुताबिक दोनों ने मिल कर अपने ही पिता की बली ले ली है. बताया जा रहा है कि पिता ने प्रेम संबंधों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 17, 2018 11:48 AM

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में प्रेमी-प्रेमिका ने मिलकर एक सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया है. दोनों ने एक ऐसा काम किया है, जिसके बारे में जानकर इंसानियत शर्मसार हो जाये. जानकारी के मुताबिक दोनों ने मिल कर अपने ही पिता की बली ले ली है. बताया जा रहा है कि पिता ने प्रेम संबंधों का विरोध किया और उसके बाद पति-पत्नी बन चुके प्रेमी और प्रेमिका ने गोली मारकर पिता की हत्या कर दी.

प्रेम संबंध का विरोध करने पर पिता की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या करने के मामले में 23 वर्षीय महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है. क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार ने आज बताया कि घटना सात अप्रैल की है जब लड़की के पिता दिल्ली से शामली जिले में स्थित अपने घर लौटे थे उस पर तीन लोगों ने हमला किया.

उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक की बेटी काव्या , उसके प्रेमी समीर अहमद और एक अन्य व्यक्ति शादाब को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि राकेश रोहेला दिल्ली में काम करता था. वह अपनी बेटी और अहमद के रिश्ते के खिलाफ था.

यह भी पढ़ें-
उत्तर प्रदेश : एटा में आठ साल की बच्ची के साथ रेप, फिर हत्या

Next Article

Exit mobile version