कांग्रेस में शामिल हुए बसपा से निष्कासित नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी, आजाद ने कहा- बदलते वक्त का संदेश

नयी दिल्ली : बसपा से निष्कासित नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी आज कांग्रेस में शामिल हो गये. पार्टी ने कहा कि उनका आना बदलते हुए समय का संकेत है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और एआइसीसी के उत्तर प्रदेश के प्रभारी महासचिव गुलाम नबी आजाद ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में नसीमुद्दीन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2018 6:52 PM

नयी दिल्ली : बसपा से निष्कासित नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी आज कांग्रेस में शामिल हो गये. पार्टी ने कहा कि उनका आना बदलते हुए समय का संकेत है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और एआइसीसी के उत्तर प्रदेश के प्रभारी महासचिव गुलाम नबी आजाद ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में नसीमुद्दीन के पार्टी में शामिल होने की घोषणा की. इस अवसर पर बसपा के कई पूर्व मंत्री, विधायक एवं पूर्व विधान पार्षद सदस्य भी कांग्रेस में शामिल हुए.

गुलाम नबी आजाद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में इन बड़े नेताओं का कांग्रेस में शामिल होना बदलते हुए समय का संकेत है. इस अवसर पर मौजूद उप्र कांग्रेस के अध्यक्ष राजबब्बर ने कहा कि इन नेताओं के पार्टी में आने से जमीनी स्तर पर पार्टी की स्थिति मजबूत होगी. यह पूछे जाने पर कि इतने सारे बसपा नेताओं के कांग्रेस में आने से क्या बसपा कहीं खाली तो नहीं हो जाएगी, आजाद ने कहा कि इनमें से अधिकतर नेता ऐसे हैं जिन्हें स्वयं मायावती ने बसपा से निकाला था. उन्होंने कहा कि ये नेता कांग्रेस में बिना किसी शर्त के शामिल हुए हैं.

यह पूछे जाने पर कि क्या इन नेताओं के आने से विपक्ष में व्यापक गठबंधन बनाने पर प्रतिकूल प्रभाव नहीं पड़ेगा, आजाद ने कहा कि व्यापक गठबंधन बड़े लक्ष्यों को लेकर बनाया जाता है. इससे व्यापक गठबंधन पर असर नहीं पड़ेगा.

Next Article

Exit mobile version