गुरु ने अपने दो चेलों को आश्रम से निकाला, उसके बाद गुरु के साथ जो हुआ…

मथुरा :उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बरसाना के एक आश्रम में रह रहे दो चेलों पर आरोप लगा है कि दोनों ने गुरू द्वारा निकाल दिये जाने से नाराज होकर गुरुवार रात धारदार हथियार से हमला करके उनकी हत्या कर दी. पुलिस ने शुक्रवार को जानकारी मिलने पर गुरु के गुरुभाई की तहरीर पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2018 5:05 PM

मथुरा :उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बरसाना के एक आश्रम में रह रहे दो चेलों पर आरोप लगा है कि दोनों ने गुरू द्वारा निकाल दिये जाने से नाराज होकर गुरुवार रात धारदार हथियार से हमला करके उनकी हत्या कर दी. पुलिस ने शुक्रवार को जानकारी मिलने पर गुरु के गुरुभाई की तहरीर पर दोनों आरोपी चेलों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए एक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है. पुलिस उपाधीक्षक (छाता) जगवीर सिंह चौहान के अनुसार बरसाना में प्रियाकुण्ड के पीछे बनी वृषभान नंदिनी कालोनी में स्थापित करुणामयी कुंज आश्रम के संस्थापक बाबा कृष्ण गोविंद दास (40) आश्रम के मंदिर में सुबह मृत पाये गये.

हत्यारों ने उनके पैरों पर बहुत तेज धार वाले हथियार से वार किये थे. जिसके चलते अत्यधिक रक्तस्राव के चलते उनकी मृत्यु हो गयी. उन्होंने बताया कि इस संबंध में उनके गुरुभाई कृपा सिंधु दास ने संत के दो शिष्यों मुरारी दास और श्याम दास पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने दोनों के नाम रिपोर्ट दर्ज करके मुरारी को हिरासत में ले लिया है. कृपा सिंधु दास ने पुलिस को बताया है कि कृष्ण गोविंद दास ने उन दोनों को आश्रम का कोई काम सौंपा था जो उन्होंने नहीं किया. इस पर नाराज बाबा ने उन दोनों को आश्रम से निकाल दिया था. जिससे वे दोनों उनसे खफा चल रहे थे. पूरा शक है कि इस हत्याकांड में उनका ही हाथ है.

यह भी पढ़ें-
यूपी : सिपाही ने किया नाबालिग से बलात्कार का प्रयास

Next Article

Exit mobile version