मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे से पहले ताजमहल में शिव चालीसा का पाठ, देखें वीडियो

आगरा : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ताजमहल दौरे से पहले हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने ताजमहल में शिव चालीसा का पाठ किया. हालांकि, केंद्रीय सुरक्षा औद्योगिक बल (सीआईएसएफ) ने कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया और माफीनामा लिखवाने के बाद ही उन्हें छोड़ा गया. मालूम हो कि योगी आदित्यनाथ 26 अक्तूबर को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 24, 2017 8:55 AM

आगरा : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ताजमहल दौरे से पहले हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने ताजमहल में शिव चालीसा का पाठ किया. हालांकि, केंद्रीय सुरक्षा औद्योगिक बल (सीआईएसएफ) ने कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया और माफीनामा लिखवाने के बाद ही उन्हें छोड़ा गया. मालूम हो कि योगी आदित्यनाथ 26 अक्तूबर को आगरा आ रहे हैं. वह 30 मिनट तक ताजमहल में रहेंगे.

https://www.youtube.com/watch?v=JW32vgpEK4I

अलीगढ़ तथा हाथरस से कई हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता ताजमहल पहुंचे. वे अपने साथ कथित रूप से शिव चालीसा लेकर आये थे. ताजमहल में पहुंचने के बाद वीडियो प्लेटफॉर्म पर शिव चालीसा का पाठ किया. सीआईएसएफ कर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया.

हिंदू युवावाहिनी के अलीगढ़ के महानगर अध्यक्ष भारत गोस्वामी ने कहा, हिंदूवादी सरकार में तेजोमहालय में पूजा से रोका गया है. सोमवार को शिव की पूजा की जाती है, इसलिए तेजोमहालय में शिव चालीस का पाठ किया. वहीं, इस संबंध में आगरा के अधीक्षण पुरातत्वविद् विक्रम भुवन से बात की गयी, तो उन्होंने बताया कि ताजमहल में हर किसी का मोबाइल तो चेक नहीं किया जाता. उक्त लोग मोबाइल में कुछ देख रहे थे. इस दौरान सीआईएसएफ कर्मियों ने उन्हें देख लिया और उसी ने बताया कि वे उक्त पाठ कर रहे हैं. बाद में इन लोगों द्वारा अपनी गलती स्वीकारने के बाद सीआईएसएफ ने उन्हें छोड़ दिया. इन लोगों के पास कोई किताब नहीं थी.

Next Article

Exit mobile version