यूपी : स्कार्पियो सवार दबंगों ने 22 वर्षीय युवती को गाड़ी से फेंका, गैंग रेप की आशंका

आजमगढ़ : यूपी के आजमगढ़ जिले के रौनापार थाना क्षेत्र के माहापारा गांव के पास शनिवार की शाम स्कार्पियो सवार दबंगों ने एक 22 वर्षीय युवती कोगाड़ी से सड़क किनारे फेंक दियाऔर मौके से फरार हो गये. इससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी. बताया जा रहा है कियुवती के साथ गैंग रेप हुआ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2017 12:21 PM

आजमगढ़ : यूपी के आजमगढ़ जिले के रौनापार थाना क्षेत्र के माहापारा गांव के पास शनिवार की शाम स्कार्पियो सवार दबंगों ने एक 22 वर्षीय युवती कोगाड़ी से सड़क किनारे फेंक दियाऔर मौके से फरार हो गये. इससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी. बताया जा रहा है कियुवती के साथ गैंग रेप हुआ है.फिलहाल युवती के होश में आने की पुलिस प्रतीक्षा कर रही है. वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिसकीमानेतो गाड़ी किसी बसपा नेता की है जिससे वह रैली की तैयारी में लगा हुआ था.

एक प्रमुख समाचार पत्र एनबीटी में छपी रिपोर्ट में बताया गया है कि युवती को वाराणसी के अस्पताल ले जाने वाले लाेगों का कहना है किघायल के साथ गैंग रेप किया गया है. ग्रामीणों का आराेप है कि युवती को कार से फेंकने वाले रसूखदार निकले तो पुलिस ने कार में सवार व्यक्ति को छोड़ दिया. ग्रामीणों की मानें तो एक काले रंग की स्कार्पियो गाड़ी में सवार 4-5 लोगों ने शुक्रवार की शामसात बजे गांव के पास युवती को फेंक दिया और फरार हो गये.जिसकेबाद ग्रामीणों ने बाइक से काफी दूर तक गाड़ी का पीछा किया. साथ ही डायल 100 की पुलिस को भी सूचना दी.

जिसकेबाद पुलिसने घेराबंदी के बाद वाहन को पकड़ लिया. वाहन में एक आरोपी बैठा हुआ था.वहीं शेष अन्य फरार हो गये थे.बतायाजारहाहै कि गाड़ी किसी नेता की थी इसकी जानकारी पुलिस को मिलते ही उन्होंने वाहन में बैठे व्यक्ति को छोड़ दिया. ग्रामीणों ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने युवती को वाराणसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है.जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने युवती के साथ रेप जैसी घटना होने से इनकार किया है.

एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक, आजमगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस घटना को स्वीकार करते हुए कहा कि बसपा की होने वाली रैली तैयारी में जुटे कुछ नेता इस युवती को अपनी गाड़ी में लेकर गये. जहां उन्होंने बाद में उसको नीचे धकेल दिया. इस मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस युवती के होश में आने की प्रतीक्षाकररहीहै. उसके बयान के बाद इस बात की जानकारीमिल सकेगी कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं.

Next Article

Exit mobile version