पोस्‍टर में पहली बार अखिलेश यादव और मायावती साथ-साथ, जानें क्या है माजरा

लखनऊ : 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा के 350 सीटें जीतने का लक्ष्‍य घोषित करने के साथ ही विपक्षी पार्टियों ने कमर कस ली है. इस कड़ी में भाजपा को टक्‍कर देने के लिए तमाम क्षेत्रीय क्षत्रप अपने मतभेदों को भुलाते हुए एक मंच पर आने के प्रयास में जुट गये हैं. यही कारण […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2017 9:11 AM

लखनऊ : 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा के 350 सीटें जीतने का लक्ष्‍य घोषित करने के साथ ही विपक्षी पार्टियों ने कमर कस ली है. इस कड़ी में भाजपा को टक्‍कर देने के लिए तमाम क्षेत्रीय क्षत्रप अपने मतभेदों को भुलाते हुए एक मंच पर आने के प्रयास में जुट गये हैं. यही कारण है कि पहली बार मायावती के पोस्‍टर में धुर विरोधी सपा नेता अखिलेश यादव की तस्‍वीर भी नजर आ रही है.

GorakhpurTragedy के बाद योगी आदित्यनाथ पर जमकर बरसीं मायावती

दरअसल, 27 अगस्‍त को पटना में लालू प्रसाद यादव की राजद ने विपक्ष को एकजुट करने के मकसद से एक बड़ी रैली का आयोजन किया है. इसमें बड़े विपक्षी नेता एक मंच पर जुटेंगे. इस रैली में अखिलेश यादव भी शिरकत करने पहुंच रहे हैं. इसी सिलसिले में बसपा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्‍टर जारी किया है जिसमें मायावती के साथ पहली बार अखिलेश यादव की तस्वीर नजर आ रही है. हालांकि मायावती इस रैली में नहीं पहुंचेंगी लेकिन बसपा के वरिष्‍ठ नेता सतीश चंद्र मिश्रा शामिल होंगे.

लालू का दावा : महागठबंधन बनेगा, अखिलेश-मायावती और ममता सब एक मंच पर आएंगे

इन दोनों नेताओं के अलावा इस पोस्‍टर में राजद नेता लालू प्रसाद यादव और तेजस्‍वी यादव, नीतीश कुमार के भाजपा से हाथ मिलाने के बाद बगावती तेवर अपनाने वाले शरद यादव और पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी की तस्‍वीरें हैं.

Next Article

Exit mobile version