ठेले पर टमाटर और प्याज लेकर सड़क पर उतरे कांग्रेस विधायक, लोगों ने की खरीदारी

लखनऊ : कुशीनगर में कांग्रेस के विधायक ने टमाटर और प्याज की बढ़ती कीमत के खिलाफ सड़क पर उतर कर खुद टमाटार और प्याज बेचा. विधायक अजय कुमार लल्लू ने ठेले पर टमाटर रख कर पूरे पडरौना नगर की सड़कों पर दस रुपये प्रति किलो टमाटर और पांच रुपये प्रति किलो की दर से प्याज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 9, 2017 6:55 PM

लखनऊ : कुशीनगर में कांग्रेस के विधायक ने टमाटर और प्याज की बढ़ती कीमत के खिलाफ सड़क पर उतर कर खुद टमाटार और प्याज बेचा. विधायक अजय कुमार लल्लू ने ठेले पर टमाटर रख कर पूरे पडरौना नगर की सड़कों पर दस रुपये प्रति किलो टमाटर और पांच रुपये प्रति किलो की दर से प्याज बेचा. इस अनोखे विरोध प्रदर्शन की अगुवाई करते हुए कांग्रेस विधानमडल दल के नेता और विधायक अजय कुमार लल्लू ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर मंहगाई रोकने में विफल होने का आरोप लगाया.

बाजार में घूम-घूम कर दस रुपये में टमाटर और पांच रुपये में प्याज बेच रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सुभाष चौक पर प्याज और टमाटर का बैंक भी खोला. इसके लॉकर में टमाटर और प्याज जमा किया. कांग्रेसी विधायक ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया कि आम आदमी की थाली से टमाटर और प्याज गायब हो रहा है. वहीं, कार्यकर्ताओं का कहना था कि अगर यही हाल रहा, तो टमाटर और प्याज को बैंक के लॉकर में रखना पड़ेगा.

Next Article

Exit mobile version