पति ने की पत्नी की पिटाई तो, मायके वालों ने पीट- पीट कर ले ली जान

बलिया: पत्नी से विवाद के बाद एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी.घटना उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के सुखपुरा क्षेत्र की है. पुलिस उपाधीक्षक सुरेश रावत ने आज यहां बताया कि भरतपुरा गांव में कल रात हीरालाल राजभर (35) नामक व्यक्ति की लाठी-डण्डों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. इस मामले में राजभर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 3, 2015 3:54 PM

बलिया: पत्नी से विवाद के बाद एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी.घटना उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के सुखपुरा क्षेत्र की है. पुलिस उपाधीक्षक सुरेश रावत ने आज यहां बताया कि भरतपुरा गांव में कल रात हीरालाल राजभर (35) नामक व्यक्ति की लाठी-डण्डों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. इस मामले में राजभर के पिता ने अपनी बहू राजकुमारी तथा उसके चार भाइयों के खिलाफ हत्या तथा साजिश के आरोपों में मुकदमा दर्ज कराया है.

उन्होंने बताया कि राजभर ने कल रात किसी बात को लेकर अपनी पत्नी की पिटाई की थी.इस पर उसने अपने मायके के लोगों को बुलाया था.दोनों पक्षों के बीच बातचीत ने देर रात हिंसक रुप ले लिया. रावत ने बताया कि पुलिस ने राजभर की आरोपी पत्नी राजकुमारी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य चार आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version