हनुमान मंदिर में चोरी से रोष, जाम की सड़क

नगरा : क्षेत्र के सलेमपुर सिंघई मार्ग स्थित हनुमान मंदिर पर सोमवार की रात चोरों ने लाखों रुपये के कीमती सामान पर हाथ साथ कर दिया. इस घटना से लोगों में आक्रोश है. आक्रोशित लोगों ने मंगलवार की सुबह सड़क जाम किया. इस कारण घंटों आवागमन बाधित रहा. बर्रेबोझ हनुमान मंदिर का दरवाजा खोलकर दान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2020 6:34 AM

नगरा : क्षेत्र के सलेमपुर सिंघई मार्ग स्थित हनुमान मंदिर पर सोमवार की रात चोरों ने लाखों रुपये के कीमती सामान पर हाथ साथ कर दिया. इस घटना से लोगों में आक्रोश है. आक्रोशित लोगों ने मंगलवार की सुबह सड़क जाम किया. इस कारण घंटों आवागमन बाधित रहा.

बर्रेबोझ हनुमान मंदिर का दरवाजा खोलकर दान पत्र,सोने का मुकुट, सोने का खड़ाऊं समेत कीमती सामान चोर उठा ले गये. जिसकी जानकारी होते ही ग्रामीण आक्रोशित होकर सलेमपुर सिंघई मार्ग को मंगलवार को दस बजे से लेकर 11:30 बजे तक जाम कर दिया.
जानकारी मिलते ही प्रशासन ने नुमाइंदों ने मौके पर जाकर लोगों को समझा बुझा कर किसी तरह शांत किया. लगभग डेढ़ घण्टे बाद जाकर जाम समाप्त हुआ. घटना की जानकारी मिलते ही जिला पंचायत सदस्य संजय यादव अपने सहयोगियों साथ मौके पर पहुंचे. थोड़ी देर बाद ही उपजिलाधिकारी रसड़ा विपिन जैन व रसड़ा पुलिस भी फोर्स संग जाम स्थल पर पहुंची. जहां पर लोग रसड़ा कोतवाल के प्रति काफी आक्रोशित थे. बताया कि सूचना के बाद भी पुलिस नहीं आयी. न ही कोतवाल किसी की बात सून रहे थे.
जब सड़क जाम हो गया तो सभी लोग दौड़े चले आये. उपजिलाधिकारी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज करने व जल्द चोरों का पकड़ने का आश्वासन दिया. उसके बाद हनुमान भक्तों का गुस्सा शांत हुआ और जाम समाप्त हुआ. इस दौरान हरिहर यादव,नमोनारायण सिंह, सत्यप्रकाश सोनू, हरीन्द्र सिंह, राजाराम चौहान समेत सैकड़ो की संख्या में लोग मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version