कर्णछपरा में पुलिसकर्मी के घर से 20 लाख की संपत्ति चोरी

बैरिया : दोकटी थाना क्षेत्र के कर्णछपरा गांव में आजमगढ़ में तैनात पुलिस के दीवान के घर में मंगलवार की रात पीछे से घुसे चोर लगभग 20 लाख रुपये मूल्य के सोने-चांदी के जेवरात, 10 हजार रुपये नकदी सहित लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया है. उस समय परिवार के सभी सदस्य विवाह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2020 6:44 AM

बैरिया : दोकटी थाना क्षेत्र के कर्णछपरा गांव में आजमगढ़ में तैनात पुलिस के दीवान के घर में मंगलवार की रात पीछे से घुसे चोर लगभग 20 लाख रुपये मूल्य के सोने-चांदी के जेवरात, 10 हजार रुपये नकदी सहित लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया है.

उस समय परिवार के सभी सदस्य विवाह कार्यक्रम में भाग लेने इलाहाबाद गये थे. बुधवार को जब परिवार के सदस्य वापस लौटे तो घर की टूटी आलमारियां, बिखरे सामान व आभूषणों के डिब्बे देख हैरान हो गये. घटना की तहरीर पीड़ित ने थाने में दी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
कर्णछपरा गांव निवासी अजय सिंह उत्तर प्रदेश पुलिस में दीवान पद पर आजमगढ़ में तैनात हैं. उनका पूरा परिवार शादी समारोह में भाग लेने के लिए 20 जनवरी को इलाहाबाद गया हुआ था. शादी समारोह में भाग लेने के बाद 22 जनवरी की देर शाम लौटकर दरवाजा खोलने पर परिवार के सदस्यों का होश उड़ गया.
घर के कमरों में रखे सभी आलमारी व बक्सों का ताला टूटा हुआ था. सामान बिखरे पड़े थे और सभी सोने-चांदी के गहने, चांदी के बर्तन व 10 हजार नकदी पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया था. घर के कमरे में रखी गयी लाइसेंसी बंदूक व दरवाजे पर खड़ी बोलेरो को चोरों ने हाथ तक नहीं लगाया. घटना की सूचना पहले अजय सिंह ने 112 नंबर पर दी, फिर दोकटी थाने को भी फोन पर दी.
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का मौका मुआयना किया. अजय सिंह ने बताया कि लगभग 250 ग्राम सोने के आभूषण, आधा किलो चांदी के आभूषण व एक किलो के आसपास चांदी के बरतनों के अलावा अलमारी में रखे 10 हजार रुपये नकद चोरों ने चुराया है.
सभी बक्सों व अलमारियों के ताले टूटे हुए थे और सामान बिखरा पड़ा था. चोरी की घटना 21 जनवरी की रात को हुई है. इस संबंध में दोकटी पुलिस को तहरीर दी गयी है. दोकटी थानाध्यक्ष ने जांचोपरांत प्राथमिकी दर्ज करने का आश्वासन दिया है. इस तरह की घटना से पूरे गांव में दहशत व्याप्त है.
250 ग्राम सोना, आधा किलो चांदी के आभूषण और एक किलो चांदी के बरतनों पर चोरों ने किया हाथ साफ
जेवर के साथ 10 हजार नकदी भी उड़ाये
परिवार के सदस्य मांगलिक कार्यक्रम में गये थे इलाहाबाद

Next Article

Exit mobile version