‘उपेक्षा” से क्षुब्ध सांसदों ने किया राज्यपाल के कार्यक्रम का बहिष्कार

बलिया : उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक के कार्यक्रम में पार्टी में उपेक्षा से क्षुब्ध भाजपा के दो सांसदों और जिलाध्यक्ष ने कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया. सलेमपुर से भाजपा सांसद रवींद्र कुशवाहा और राज्यसभा के नव निर्वाचित सदस्य सकलदीप राजभर ने मंगलवार को यहां सुखपुरा थाना क्षेत्र के धरहरा गांव स्थित एक विद्यालय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 17, 2018 3:13 PM

बलिया : उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक के कार्यक्रम में पार्टी में उपेक्षा से क्षुब्ध भाजपा के दो सांसदों और जिलाध्यक्ष ने कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया. सलेमपुर से भाजपा सांसद रवींद्र कुशवाहा और राज्यसभा के नव निर्वाचित सदस्य सकलदीप राजभर ने मंगलवार को यहां सुखपुरा थाना क्षेत्र के धरहरा गांव स्थित एक विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया. इन सांसदों के साथ-साथ भाजपा के जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे भी कार्यक्रम का बहिष्कार कर बाहर चले गये.

सलेमपुर से भाजपा सांसद रवींद्र कुशवाहा ने इस संबंध में आरोप लगाते हुए कहा कि कार्यक्रम में जिला प्रशासन और विद्यालय आयोजकों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया है. उन्हें ना तो हेलीपैड पर जाने दिया गया और ना ही माल्यार्पण के लिये आमंत्रित किया गया. कुशवाहा ने कहा राज्यपाल के कार्यक्रम से दूर रखकर उनके विशेषाधिकार का हनन किया गया है. वह इसकी शिकायत लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से करेंगे.

Next Article

Exit mobile version