यूपी के बलिया में ट्रक टेम्पो की टक्कर में तीन की मौत, पांच घायल

बलिया: बलिया रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के अखनपुरा ग्राम में सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि पांच अन्य घायल हो गये. पुलिस ने आज बताया कि मध्य रात्रि को बलिया गाजीपुर राजमार्ग पर टेम्पो और ट्रक की आमने सामने की टक्कर हो गयी जिसमें मोती चौहान (45), गुर्जन खरवार (40) और एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 16, 2018 1:43 PM

बलिया: बलिया रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के अखनपुरा ग्राम में सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि पांच अन्य घायल हो गये. पुलिस ने आज बताया कि मध्य रात्रि को बलिया गाजीपुर राजमार्ग पर टेम्पो और ट्रक की आमने सामने की टक्कर हो गयी जिसमें मोती चौहान (45), गुर्जन खरवार (40) और एक अज्ञात (उम्र लगभग 55 वर्ष) की मौत हो गयी जबकि पांच अन्य घायल हो गये.

रसड़ा कोतवाली के निरीक्षक जगदीश चंद्र यादव ने बताया कि टेम्पो में कुल आठ व्यक्ति सवार थे. घायलों को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिसने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सभी मृतकों के परिजनों को खबर दे दी गयी है. पुलिस ने राजमार्ग पर ओवरटेक करने वाली गाड़ियों पर चौकसी बढ़ा दी है. बहुत जल्द वैसे ड्राइवरों की गिरफ्तारी का अभियान चलाया जायेगा, जो ओवरटेक करते हैं.

यह भी पढ़ें-
उड़नखटोले से देश-विदेश के पर्यटक ले सकेंगे कुंभ नगरी का नजारा

Next Article

Exit mobile version