बदायूं कांड: परिजनों ने प्रधानमंत्री से मांगा न्याय

बदायूं:उत्तर प्रदेश के बदायूं स्थित कटरा सादतगंज गांव में दो चचेरी बहनों की कथित तौर पर बलात्कार के बाद हत्या के मामले में पांचों आरोपियों को जमानत मिलने के बाद पीडित परिवार ने मामले की जांच कर रही सीबीआई पर भेदभाव बरतने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मदद की गुहार लगायी है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 6, 2014 6:06 PM

बदायूं:उत्तर प्रदेश के बदायूं स्थित कटरा सादतगंज गांव में दो चचेरी बहनों की कथित तौर पर बलात्कार के बाद हत्या के मामले में पांचों आरोपियों को जमानत मिलने के बाद पीडित परिवार ने मामले की जांच कर रही सीबीआई पर भेदभाव बरतने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मदद की गुहार लगायी है.

पीडि़त लडकियों में से एक के पिता ने आज संवाददाताओं से कहा कि सीबीआई ने जानबूझकर 90 दिन बाद भी अभियुक्तों के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल नहीं किया, जिसके कारण उन्हें जमानत मिल गयी.
जांच एजेंसी हमारी बेटियों के साथ बलात्कार की बात से भी इनकार कर रही है जबकि पुलिस महानिदेशक ए. एल. बनर्जी समेत तमाम अधिकारियों ने कहा था कि एक लडकी के साथ दुराचार हुआ है. हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इंसाफ की गुहार लगाते हैं.
मामले के मुख्य आरोपी पप्पू यादव, उसके भाइयों अवधेश और उर्वेश समेत पांचों आरोपियों को मिली जमानत पर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘जिस तरह से जांच की जा रही है, उससे नहीं लगता कि हमें न्याय मिलेगा.
हम प्रधानमंत्री जी से प्रार्थना करते हैं कि वह हमें न्याय दिलाएं, नहीं तो हमारा पूरा परिवार उसी पेड से फांसी लगा लेगा जिस पर हमारी बेटियों को लटकाया गया था.
पीडि़ता के पिता ने कहा कि सीबीआई ने शुरु में तो दोबारा पोस्टमार्टम की कोशिश की थी लेकिन अब ऐसा क्यों नहीं किया जा रहा है, जबकि कब्रों पर से बाढ का पानी अब उतर चुका है.

Next Article

Exit mobile version