क्रिकेट बॉल लेने व्यापारी के घर में घुसा युवक, तो सुरक्षा कर्मी ने मार दी गोली

गोरखपुर (उप्र) : गोरखपुर के गोरखनाथ इलाके में व्यापारी सी पी अग्रवाल के सुरक्षाकर्मी ने 18 साल के एक किशोर को उस समय गोली मार दी जब वह व्यापारी के घर में क्रिकेट की गेंद लेने घुसा. पुलिस ने यह जानकारी दी है. सोमवार शाम को हुई इस घटना में अरविंद कुमार नामक किशोर बुरी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2019 10:33 PM

गोरखपुर (उप्र) : गोरखपुर के गोरखनाथ इलाके में व्यापारी सी पी अग्रवाल के सुरक्षाकर्मी ने 18 साल के एक किशोर को उस समय गोली मार दी जब वह व्यापारी के घर में क्रिकेट की गेंद लेने घुसा.

पुलिस ने यह जानकारी दी है. सोमवार शाम को हुई इस घटना में अरविंद कुमार नामक किशोर बुरी तरह से घायल हो गया. उसे पहले बीआरडी मेडिकल काॅलेज ले जाया गया.

बाद में स्थिति गंभीर होने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया. इस मामले में एफआईआर दर्ज हो चुकी है. स्थानीय लोगों के अनुसार, 18 साल का अरविंद कुमार गैलेंट इस्पात लिमिटेड के प्रबंध निदेशक सीपी अग्रवाल के घर के बाहर सोमवार शाम को क्रिकेट खेल रहा था.

गेंद अग्रवाल के घर के अंदर चली गयी और वह गेंद लेने के लिए उनकी दीवार पर चढ़ रहा था तभी अग्रवाल के सुरक्षा कर्मी संदीप कुमार ने 12 बोर की बंदूक से फायर कर दिया.

इससे अरविंद के माथे पर आंख के पास गोली लगी और वह बुरी तरह से घायल हो गया. गोरखनाथ इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रवीण सिंह ने बताया कि अरविंद व्यापारी के घर की दीवार पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था कि तभी सुरक्षाकर्मी ने गोली चला दी. इसके बाद सुरक्षा कर्मी फरार हो गया.

Next Article

Exit mobile version