शर्मनाक! छप्पर तोड़कर घर में घुसे दबंग, महिला से किया गैंगरेप, निर्वस्त्र कर घुमाया

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक महिला के साथ पहले गांव के ही कुछ दबंगों ने बलात्कार किया और फिर उसे निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया. इतने से भी जब उनका मन नहीं भरा तो मारपीट कर महिला को अधमरा छोड़ दिया. दबंगों के खौफ के कारण किसी भी ग्रामीण ने उस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 3, 2018 9:51 AM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक महिला के साथ पहले गांव के ही कुछ दबंगों ने बलात्कार किया और फिर उसे निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया. इतने से भी जब उनका मन नहीं भरा तो मारपीट कर महिला को अधमरा छोड़ दिया. दबंगों के खौफ के कारण किसी भी ग्रामीण ने उस महिला को बचाने का प्रयास नहीं किया. जानकारी के अनुसार घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और बिना कोई कठोर कार्रवाई किये मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. फिलहाल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

मामला कुरारा थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है, जहां इस महिला के साथ इस कुकर्म को अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि गांव के एक परिवार का गांव के कुछ दबंगों से विवाद चल रहा था. रविवार रात जब पति एक शादी के सिलसिले में कालपी गया हुआ था तो गांव के इन दबंगों ने घर का छप्पर तोड़ा और कमरे में घुस गये. इन लोगों ने घर में मौजूद महिला के साथ मारपीट करते हुए गैंग रेप किया. गैंगरेप के बाद भी आरोपियों का मन नहीं भरा तो उन्होंने महिला को निर्वस्त्र कर गांव में भी घुमाया.

जब इस वारदात को अंजाम दिया जा रहा था तो किसी भी ग्रामीण की हिम्मत नहीं हुई कि वे उस महिला को बचा सकें. इस बीच किसी ने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दे दी.

Next Article

Exit mobile version