इंस्पायर अवार्ड के लिए चयनित इंद्रजीत को मिली प्रोत्साहन राशि

नोवामुंडी : इंस्पायर अवार्ड के लिए राष्ट्रीय कार्यक्रम के लिए चयनित प्लस टू उवि के छात्र इंद्रजीत सिंह को विद्यालय के प्राचार्य मो इम्तियाज नाजिम ने पांच हजार व चक्रधरपुर की बीइइओ तेजिंदर कौर द्वारा चार हजार रुपये की प्रोत्साहन राशि प्रदान दी गयी है. मौके पर आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 23, 2017 5:21 AM

नोवामुंडी : इंस्पायर अवार्ड के लिए राष्ट्रीय कार्यक्रम के लिए चयनित प्लस टू उवि के छात्र इंद्रजीत सिंह को विद्यालय के प्राचार्य मो इम्तियाज नाजिम ने पांच हजार व चक्रधरपुर की बीइइओ तेजिंदर कौर द्वारा चार हजार रुपये की प्रोत्साहन राशि प्रदान दी गयी है. मौके पर आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए विद्यालय के गाइड टीचर आमोद मिश्रा ने बताया कि इंद्रजीत 24 मई को बड़ाजामदा से दिल्ली के लिए रवाना होगा. 27 मई को दिल्ली से टोक्यो (जापान) भेजा जायेगा.

जहां शिक्षा, स्वास्थ्य, विज्ञान, परिवहन, कला-संस्कृति आदान-प्रदान आदि से रू-ब-रू होंगे. लौटने के बाद आगे चल कर देश के विकास में अपने हुनर व प्रतिभा से योगदान देगा. राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित राजकीय मवि बड़ाजामदा के प्रधान शिक्षक राजकुमार श्रीवास्तव ने इंद्रजीत को लक्ष्य पाने के लिए हौसला अफजाई की.

Next Article

Exit mobile version