पूर्व सीएम मधु कोड़ा के छोटे भाई जगन्‍नाथपुर विस से लड़ेंगे चुनाव

किरीबुरु : झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा के छोटे भाई और गुआ खादान के सेलकर्मी व मजदूर नेता राजेश कोड़ा ने भी जगन्नाथपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. जब से राजेश कोड़ा ने चुनाव लड़ने की घोषणा की है तब से चर्चाओं का बाजार बेहद गर्म है. राजेश कोड़ा ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 17, 2019 5:42 PM

किरीबुरु : झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा के छोटे भाई और गुआ खादान के सेलकर्मी व मजदूर नेता राजेश कोड़ा ने भी जगन्नाथपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

जब से राजेश कोड़ा ने चुनाव लड़ने की घोषणा की है तब से चर्चाओं का बाजार बेहद गर्म है. राजेश कोड़ा ने प्रभात खबर से बातचीत में कहा कि झारखंड व पश्चिम सिंहभूम में भाजपा की सरकार से जनता परेशान है एंव विकास नहीं हो रहा है जिसके खिलाफ हम चुनावी मैदान में उतरने का फैसला किया है.

उन्होंने कहा कि वह अपने बड़े भाई मधु कोड़ा को चुनाव लड़ने के बारे में बता दिया था. वह चाहते हैं कि कांग्रेस पार्टी से उन्हें टिकट मिले. अगर उन्हें कांग्रेस से टिकट नहीं मिलता है तो वह निर्दलीय हीं चुनावी मैदान में उतरेंगे.

राजेश कोड़ा ने कहा कि मधु कोड़ा हमें अपने पास बातचीत के लिये बुलाये हैं एंव बातचीत के बाद आगे की रणनीति पर काम होगा. उन्होंने कहा कि पिछले बीस वर्षों के दौरान मेरे भैया, भाभी (कोड़ा दम्पत्ति) ने जो विकास कार्य को आगे बढ़ाया है उसे वो और आगे बढ़ायेंगे.

उल्लेखनीय है कि जगन्नाथपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी का अबतक ऐलान नहीं किया है एंव ऐसी चर्चा है कि कांग्रेस इस सीट से बस एजेंट सह मधु कोड़ा के करीबी सोना सिंकु अथवा मधु कोड़ा के भाई की पत्नी में से किसी एक को प्रत्याशी बना सकती है. ऐसी चर्चा के बाद राजेश कोड़ा द्वारा अपनी दावेदारी पेश कर चुनाव लड़ने का ऐलान करना कोड़ा दम्पत्ति के साथ-साथ कांग्रेसी खेमे में परेशानी बढ़ा दी है.

Next Article

Exit mobile version