चाईबासा में कई घरों के छप्पर उड़े पेड़ गिरने से घंटों आवागमन ठप

शहरी क्षेत्र में तार टूटने से घंटों बाधित रही बिजली जलजमाव व कीचड़ से लोग परेशान चाईबासा ;:गुरुवार देर रात आंधी के साथ हुई मूसलाधार बारिश से शुक्रवार को चाईबासा समेत आसपास के क्षेत्रों में जन जीवन अस्त-व्यस्त रहा. कहीं-कहीं तो अोलावृष्टि भी हुई. आंधी में जहां दर्जनों स्थानों पर तार टूटने से बिजली गुल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2019 1:50 AM

शहरी क्षेत्र में तार टूटने से घंटों बाधित रही बिजली

जलजमाव व कीचड़ से लोग परेशान

चाईबासा ;:गुरुवार देर रात आंधी के साथ हुई मूसलाधार बारिश से शुक्रवार को चाईबासा समेत आसपास के क्षेत्रों में जन जीवन अस्त-व्यस्त रहा. कहीं-कहीं तो अोलावृष्टि भी हुई. आंधी में जहां दर्जनों स्थानों पर तार टूटने से बिजली गुल हो गयी. खपरैल घरों के छप्पर उड़ गये. पेड़ धराशायी हो गये, इससे आवागमन बाधित रहा. वहीं बारिश से शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जल जमाव व कीचड़ की समस्या उत्पन्न हो गयी. जानकारी अनुसार आंधी शुरू होते ही चाईबासा के अधिकांश क्षेत्रों में बिजली गुल हो गयी.

शुक्रवार सुबह विभाग के मिस्त्री युद्ध स्तर पर टूटे तारों को जोड़ने में जुट गये. हालांकि शहरी क्षेत्र में करीब पांच घंटे बाद बिजली हो गयी, लेकिन प्रखंड के ग्रामीण क्षेत्रों में देर शाम तक बिजली बहाल नहीं हो सकी थी. आंधी से चाईबासा-चक्रधरपुर एवं झींकपानी-चाईबासा सड़क के किनारे लगाये गये बैनर व होर्डिंग गिर गये हैं.

Next Article

Exit mobile version