अपराध पर पूरी तरह अंकुश लगायें: एसपी

पुलिस पदाधिकारियों के साथ अपराध समीक्षा बैठक सिमडेगा : समाहरणालय स्थित एसपी कार्यालय कक्ष में मंगलवार को पुलिस पदाधिकारियों के साथ आपराधिक घटनाओं की समीक्षा की गयी. बैठक की अध्यक्षता एसपी संजीव कुमार ने की. एसपी ने पिछले माह घटी घटनाओं और उस पर की गयी कार्रवाई की जानकारी ली. सभी थाना प्रभारियों व पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2020 12:50 AM

पुलिस पदाधिकारियों के साथ अपराध समीक्षा बैठक

सिमडेगा : समाहरणालय स्थित एसपी कार्यालय कक्ष में मंगलवार को पुलिस पदाधिकारियों के साथ आपराधिक घटनाओं की समीक्षा की गयी. बैठक की अध्यक्षता एसपी संजीव कुमार ने की. एसपी ने पिछले माह घटी घटनाओं और उस पर की गयी कार्रवाई की जानकारी ली. सभी थाना प्रभारियों व पुलिस पदाधिकारियों को लंबित मामलों का शीघ्र निष्पादन करने का निर्देश दिया गया. साथ ही फरार वारंटियों को शीघ्र गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजने काे कहा. एसपी श्री कुमार ने कहा कि जिले में अपराध पर पूरी तरह अंकुश लगाने का काम करें. यदि अपराध पर अंकुश नहीं लगा, तो थाना प्रभारियों पर कार्रवाई की जायेगी.
उग्रवाद प्रभावित क्षेत्रों में सघन छापामारी अभियान चलायें. साथ ही गश्ती कार्य में भी तेजी लायें. बैठक में सभी थाना प्रभारियों ने एक माह का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया. मौके पर एएसपी अभियान निर्मल गोप, एसडीपीओ राजकिशोर, डीएसपी शहदेव साव के अलावा सभी पुलिस इंस्पेक्टर, थाना प्रभारी,ओपी प्रभारी व अन्य पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version