नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में युवक गिरफ्तार

।। रविकांत साहू ।। सिमडेगा : ठेठईटांगर थाना में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक केरिया पाहन टोली निवासी एक नाबालिग अपनी छोटी बहन के साथ घर के बाहर साइकिल चला रही थी. इसी क्रम में केरिया डेंबुटोली निवासी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 12, 2020 7:51 PM

।। रविकांत साहू ।।

सिमडेगा : ठेठईटांगर थाना में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक केरिया पाहन टोली निवासी एक नाबालिग अपनी छोटी बहन के साथ घर के बाहर साइकिल चला रही थी. इसी क्रम में केरिया डेंबुटोली निवासी 23 वर्षीय रोशन बागे अपनी बाइक लेकर पहुंचा.

रोशन ने नाबालिग को बाइक में घुमा देने का बहाना बनाकर उसे अपनी बाइक में बैठा लिया. इसके बाद रोशन बागे दिनभर नाबालिग को इधर-उधर घुमाता रहा और रात को अपने घर ले गया. रात को घर में उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

इसके बाद आज सुबह आरोपी रोशन बागे नाबालिग को घर के पास मैदान में छोड़कर चला गया. बाद में नाबालिग ने परिजनों को घटना की पूरी जानकारी दी. इसके बाद परिजन नाबालिग को लेकर ठेठईटांगर थाना पहुंचे.थाना में रोशन बागे के खिलाफ मामला दर्ज कराई गई. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी रोशन बागे को गिरफ्तार कर लिया.

Next Article

Exit mobile version