23 के मतगणना की तैयारी की जानकारी ली

सिमडेगा : मतगणना कार्य को लेकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी विनय कुमार चौबे ने उपायुक्तों के साथ वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मतगणना कार्य की तैयारी की समीक्षा की. उपायुक्त ने मतगणना के लिए की गयी तैयारी की संपूर्ण जानकारी मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को दी. जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त मृत्युंजय कुमार बरणवाल ने मुख्य निर्वाचन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 19, 2019 12:40 AM

सिमडेगा : मतगणना कार्य को लेकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी विनय कुमार चौबे ने उपायुक्तों के साथ वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मतगणना कार्य की तैयारी की समीक्षा की.

उपायुक्त ने मतगणना के लिए की गयी तैयारी की संपूर्ण जानकारी मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को दी. जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त मृत्युंजय कुमार बरणवाल ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को बताया कि सिमडेगा व कोलेबिरा विधानसभा क्षेत्र के मतगणना कार्य के लिए सभी तैयारी कर ली गयी है. सिमडेगा कॉलेज परिसर में दोनों विधानसभा की मतगणना अलग-अलग भवनों में किया जायेगा, जहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं.
मतगणना स्थल पर किसी प्रकार की अनावश्यक वस्तुओं का प्रवेश निषेध कर दिया गया है. मोबाइल तथा इलेक्ट्रॉनिक गेजेट्स की पाबंदी परिसर में पूरी तरह से सुनिश्चित की जा रही है. मतगणना के दौरान इवीएम तथा पोस्टल बैलट मतगणना के लिए अलग-अलग व्यवस्था सुनिश्चित की गयी हैं. सिमडेगा कॉलेज परिसर को पूरी तरह से सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में रखा गया है.
वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग में सिमडेगा के निर्वाची पदाधिकारी कुंवर सिंह पाहन, कोलेबिरा के निर्वाची पदाधिकारी अरमेंद्र कुमार सिन्हा, उप निर्वाचन पदाधिकारी प्रिंस गोडविन कुजूर, जिला योजना पदाधिकारी मो शहजाद परवेज, प्रखंड विकास पदाधिकारी सिमडेगा शशिंद्र कुमार बड़ाइक, जिला सूचना पदाधिकारी संदीप कुमार, सहायक जनसंपर्क पदाधिकारी सत्यप्रकाश प्रसाद, ई डिस्टिक मैनेजर चंद्रशेखर कुमार आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version