सिमडेगा : विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर हुई समीक्षा बैठक

रविकांत साहू, सिमडेगा समाहरणालय सभाकक्ष में उपायुक्त विप्रा भाल की अध्यक्षता में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक हुई. उपायुक्त ने जिले में किये जा रहे निर्वाचन कार्यों की विस्तृत समीक्षा करते हुए कहा कि सभी मतदान केंद्रों में मूलभूत सुविधा अधिकारी सुनिश्चित करायें. उन्होंने कहा कि मतदाताओं को मतदान दिवस के दिन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2019 10:25 PM

रविकांत साहू, सिमडेगा

समाहरणालय सभाकक्ष में उपायुक्त विप्रा भाल की अध्यक्षता में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक हुई. उपायुक्त ने जिले में किये जा रहे निर्वाचन कार्यों की विस्तृत समीक्षा करते हुए कहा कि सभी मतदान केंद्रों में मूलभूत सुविधा अधिकारी सुनिश्चित करायें.

उन्होंने कहा कि मतदाताओं को मतदान दिवस के दिन किसी भी प्रकार की असुविधा न हो इसे सभी पदाधिकारी सुनिश्चित करें. इपीक रेसियों एवं जेंडर रेसियों के अंतर को पूरा करते हुए एक सप्ताह के अंदर प्रतिवेदन समर्पित करने का निर्देश सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी को दिया गया.

सी-विजिल एप्प से संबंधित जागरूकता कैंप चलाने का निर्देश दिया गया. सभी प्रखंडों में मतदान केंद्र का प्रमाण पत्र सभी ईआरओ, एईआरओ को समर्पित करने का निर्देश दिया गया. सोशल मीडिया प्लान प्रखंडवार समर्पित करने का निर्देश दिया. बैठक में उपविकास आयुक्त, अपर समाहर्ता, अनुमंडल पदाधिकारी, उप निर्वाचन पदाधिकारी, सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी के अलावे अन्य उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version