सिमडेगा मंडल कारा में एसडीओ ने की छापेमारी, कैंची व चाकुनुमा सामान मिला

रविकांत साहू, सिमडेगा उपायुक्त विप्र भाल के निर्देश पर आज दिन में ही मंडल कारा में एसडीओ जगबंधु महथा के नेतृत्व में छापेमारी अभियान चलाया गया. छापामारी अभियान के दौरान कारा के अंदर पुरूष वार्ड तथा महिला वार्ड की सघन तलाशी ली गयी. तलाशी के दौरान कमरे से बाहर फेंके गये दो कैंची, 3 चाकुनुमा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 4, 2019 8:56 PM

रविकांत साहू, सिमडेगा

उपायुक्त विप्र भाल के निर्देश पर आज दिन में ही मंडल कारा में एसडीओ जगबंधु महथा के नेतृत्व में छापेमारी अभियान चलाया गया. छापामारी अभियान के दौरान कारा के अंदर पुरूष वार्ड तथा महिला वार्ड की सघन तलाशी ली गयी. तलाशी के दौरान कमरे से बाहर फेंके गये दो कैंची, 3 चाकुनुमा लोहे का सामान, ब्लेड, टीन का नुकीला सामान बरामद किया गया.

सभी सामानों को दंडाधिकारी की उपस्थिति में जेल प्रशासन के सामने सील कर जेल प्रशासन को सौंप दिया गया. इधर जेल मैनुवल के अनुसार उक्त मामले में आगे की कार्रवाई की जायेगी. छापामारी अभियान में मुख्य रूप से एसडीओ जगबंधु महथा के अलावा डीएसपी विजय आशीष कुजूर, इंस्पेक्टर राजेंद्र महतो, थाना प्रभारी रविंद्र कुमार सिंह, जिला कल्याण पदाधिकारी सरस्वती, दंडाधिकारी माधवी मिश्रा के साथ काफी संख्या में महिला व पुरुष पुलिस के जवान शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version