घर में घुस विक्षिप्त युवक ने आत्मदाह किया

बानो : थाना क्षेत्र के सिकोरदा गड़ाटोली निवासी पतरस सुरीन के घर में घुस कर एक अज्ञात विक्षिप्त युवक ने आत्मदाह कर लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिमडेगा भेज दिया है. बताया गया कि शुक्रवार को एक अज्ञात युवक हाथ में दाैली लेकर सिकोरदा गढ़ाटोली पहुंचा. उसने पहले ग्रामीणों को दौड़ाया व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 3, 2019 6:57 AM

बानो : थाना क्षेत्र के सिकोरदा गड़ाटोली निवासी पतरस सुरीन के घर में घुस कर एक अज्ञात विक्षिप्त युवक ने आत्मदाह कर लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिमडेगा भेज दिया है. बताया गया कि शुक्रवार को एक अज्ञात युवक हाथ में दाैली लेकर सिकोरदा गढ़ाटोली पहुंचा. उसने पहले ग्रामीणों को दौड़ाया व मारने की कोशिश भी की.

फिर दौड़ते हुए पतरस सुरीन के घर में घुस गया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया. पतरस की पत्नी जसमती पास के चापानल से पानी लाने गयी थी. ग्रामीणों के बार-बार कहने के बाद भी उसने दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद युवक ने घर के अंदर अपने शरीर में आग लगा ली. गंभीर रूप से झुलस जाने के कारण उसकी मौत हो गयी. आग से घर का कई सामान भी जल गया. जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी जॉन मुर्मू पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिमड़ेगा भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version