कोलेबिरा विधान सभा उपचुनाव में 5 प्रत्याशी चुनाव मैदान में

रविकांत साहू@सिमडेगा कोलेबिरा उपचुनाव में अब पांच उम्मीदवार चुनाव मैदान में रह गये हैं. कोलेबिरा उन चुनाव के लिए कुल 7 प्रत्याशियों ने नामांकन किया था. आज नाम वापसी के अंतिम दिन निर्दलीय प्यारा मुंडू तथा आप पार्टी के विनोद केरकेट्टा ने अपना नाम वापस ले लिया. चुनाव मैदान में कांग्रेस पार्टी के नमन बिक्सल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2018 9:25 PM

रविकांत साहू@सिमडेगा

कोलेबिरा उपचुनाव में अब पांच उम्मीदवार चुनाव मैदान में रह गये हैं. कोलेबिरा उन चुनाव के लिए कुल 7 प्रत्याशियों ने नामांकन किया था. आज नाम वापसी के अंतिम दिन निर्दलीय प्यारा मुंडू तथा आप पार्टी के विनोद केरकेट्टा ने अपना नाम वापस ले लिया. चुनाव मैदान में कांग्रेस पार्टी के नमन बिक्सल कोंगाड़ी, भाजपा से असंत सोंरग, झापा से मेनोन एक्का, राष्ट्री सेंगेल पार्टी के अनिल कंडुलना, निर्दलीय विनोद डुंगडुंग चुनाव मैदान में हैं.

एसपी अरविंद कुमार द्वारा प्रेक्षक श्री जग्गा की उपस्थित में सभी प्रत्याशियों को चुनाव चिह्न आवंटित किया. यहां पर कांग्रेस पार्टी के बिक्सल कोंगाड़ी को हाथ छाप, भारतीय जनता पार्टी के बसंत सोरेंग को कमल छाप, राष्ट्रीय सेंगेल पार्टी के अनिल कंडुलना को हल जोतता किसान, झारखंड पार्टी के मेनोन एक्का फलों से भरी टोकरी, निर्दलीय उम्मीदवार बसंत डुंगडुंग को हॉकी और बॉल दिया गया.

इस अवसर पर कई पार्टी के प्रत्याशी तथा उसके कार्यकर्ता उपस्थित थे. एसी अरविंद कुमार ने सभी उम्मीदवारों और उनके कार्यकर्ताओं को चुनाव से संबंधित आवश्यक जानकारियां दी गयी.

Next Article

Exit mobile version