बिसरा व जांच रिपोर्ट की ओरिजिनल कॉपी की मांग करने डीसी ऑफिस पहुंची तबरेज की पत्नी

सरायकेला : धातकीडीह गांव में घटी मॉब लीचिंग में मारे गये तबरेज अंसारी की पत्नी सहिस्ता परवीन सोमवार को डीसी ऑफिस पहुंचकर डीसी ए दोड्डे से मुलाकात किया और पति की मौत मामले में एसडीओ डॉ बसारत क्यूम की जांच रिपोर्ट और बिसरा का जांच रिपोर्ट की ऑरिजिनल प्रतिलिपि उपलब्ध कराने की मांग की. सहिस्ता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2019 8:04 PM

सरायकेला : धातकीडीह गांव में घटी मॉब लीचिंग में मारे गये तबरेज अंसारी की पत्नी सहिस्ता परवीन सोमवार को डीसी ऑफिस पहुंचकर डीसी ए दोड्डे से मुलाकात किया और पति की मौत मामले में एसडीओ डॉ बसारत क्यूम की जांच रिपोर्ट और बिसरा का जांच रिपोर्ट की ऑरिजिनल प्रतिलिपि उपलब्ध कराने की मांग की.

सहिस्ता ने कहा कि उनकी पति तबरेज की मौत धातकीडीह गांव के ग्रामीणों की पिटाई व पुलिस पदाधिकारी एवं डॉक्टरों की लापरवाही के कारण 22 जून को सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गया था.

इस संबंध में मैंने आरोपियों के विरुद्व सरायकेला थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी है लेकिन मामले के अनुसंधानकर्त्ता द्वारा भादवि की धारा 302 को हटाकर भादवि की धारा 304 में परिणत करते हुए अभियुक्‍तों के विरुद्व न्यायालय में गलत चार्जशीट दाखिल किया गया है.

उन्‍होंने डीसी से कहा कि मुझे न्याय के लिए आगे आवेदन के लिए दोनों रिपोर्ट की जरूरत हो रही है इसलिए दोनों रिपोर्ट उपलब्ध करायी जाए. इसके अलावे सहिस्ता ने मृतक तबरेज अंसारी का सदर अस्पताल में किन-किन डॉक्टरों ने किस तारीख को क्या इलाज किया और जेल में तबरेज अंसारी का किन डॉक्टरों ने क्या-क्या इलाज किया इसकी भी रिपोर्ट मांगी है.

शाहिस्ता ने कहा कि विगत 30 अगस्त को भी ज्ञापन के माध्यम से रिपोर्ट मांगा गया था, परंतु नहीं दिया गया. उन्होंने रिपोर्ट उपलब्ध कराने अन्यथा परिवार संग आमरण अनशन में बैठने की बात कही है.

Next Article

Exit mobile version