एनएच 32 के विस्थापित रैयतों को कल से मिलेगा मुआवजा

विभिन्न मौजों के रैयतों के लिए अलग-अलग तिथियां तय सरायकेला : एनएच-32 सड़क चौड़ीकरण में अधिग्रहित जमीन के रैयतों को मुआवजा मिलेगा. इसके लिए भू अर्जन विभाग द्वारा 26 अप्रैल की तिथि निर्धारित की गयी है. जिला भूअर्जन पदाधिकारीदीपू कुमार ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि 26 अप्रैल को चांडिल अनुमंडल कार्यालय में सुबह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2018 5:05 AM

विभिन्न मौजों के रैयतों के लिए अलग-अलग तिथियां तय

सरायकेला : एनएच-32 सड़क चौड़ीकरण में अधिग्रहित जमीन के रैयतों को मुआवजा मिलेगा. इसके लिए भू अर्जन विभाग द्वारा 26 अप्रैल की तिथि निर्धारित की गयी है. जिला भूअर्जन पदाधिकारीदीपू कुमार ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि 26 अप्रैल को चांडिल अनुमंडल कार्यालय में सुबह 11:00 से शाम 5:00 बजे तक शिविर लगाकर मुआवजा वितरित किया जाएगा. उन्होंने बताया कि 26 अप्रैल को चांडिल अंचल अंतर्गत चांडिल, 27 अप्रैल को रुचाप एवं 28 अप्रैल को गांगूडीह मौजा के रैयतों को मुआवजे का भुगतान किया जाएगा.
दो मई को नीमडीह अंचल के लुपुंगडीह, 3 को आदरडीह, 4 को रघुनाथपुर व 5 अप्रैल को पितकी मौजा के रैयतों को मुआवजे का भुगतान किया जाएगा. सात मई को चांडिल अंचल के लेंगाडीह व नीमडीह अंचल के रघुनाथपुर, 8 मई को चांडिल अंचल के घोड़ालिंग व नीमडीह अंचल के आदरडीह, 9 मई को चांडिल अंचल के रावताड़ा व गांगूडीह, 10 मई को उगडीह व लुपुंगडीह, 11 मई को तेंतला व रघुनाथपुर तथा 12 मई को चांडिल अंचल के बुरूडुंगरी व नीमडीह अंचल के आदरडीह मौजों के रैयतों व पंचाटियों को अधिगृहित भूमि का मुआवजा प्रदान किया जायेगा. डीएलओ ने कहा कि सभी रैयत मुआवजा प्राप्त करने के लिए शपथ पत्र, इंडीमेंट्री बांड, डिसक्लेमर, वंशावली, खतियान की छाया प्रति, अद्यतन लगान रसीद, बिक्री केवाला, नामांतरण प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, वोटर कार्ड, बैंक पासबुक की छाया प्रति के साथ शिविर में उपस्थित होंगे.

Next Article

Exit mobile version