सबके सामने सूरज को छड़ी से पीटा गया था

सरायकेला : बाल विकास शिक्षा निकेतन में छठी कक्षा के छात्र सूरज बेसरा की संदेहास्पद मौत के मामले की जांच को लेकर डीएसइ फुलमनी खलखो मंगलवार को दिन के 12 बजे स्कूल पहुंचीं और करीब डेढ़ घंटे तक रुकीं. इस दौरान उन्होंने स्कूल का निरीक्षण किया और बच्चों से घटना के संबंध में जानकारी हासिल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2018 5:01 AM

सरायकेला : बाल विकास शिक्षा निकेतन में छठी कक्षा के छात्र सूरज बेसरा की संदेहास्पद मौत के मामले की जांच को लेकर डीएसइ फुलमनी खलखो मंगलवार को दिन के 12 बजे स्कूल पहुंचीं और करीब डेढ़ घंटे तक रुकीं. इस दौरान उन्होंने स्कूल का निरीक्षण किया और बच्चों से घटना के संबंध में जानकारी हासिल कर रिपोर्ट तैयार की, जिसे जिला प्रशासन को सौंपा जायेगा. पूछताछ के क्रम में डीएसइ को बच्चों ने बताया कि घटना से पूर्व सूरज बेसरा के साथ स्कूल प्रबंधन द्वारा मारपीट की गयी थी.

सबके सामने सूरज…
सूरज को कई बच्चों के सामने छड़ी से जम कर पीटा गया था. डीएसइ खलखो ने स्कूल के कई बच्चों से बारी-बारी से पूछताछ करते हुए घटना के संबंध में लिखित रूप से शिकायत प्राप्त की. मौके पर डीएसइ बताया कि घटना के संबंध में कई बच्चों से पूछताछ की गयी है. अन्य पहलुअों पर भी जानकारी ली गयी है, जिसकी रिकॉर्डिंग की गयी है.

Next Article

Exit mobile version