राजमहल व राधानगर में जमीन विवाद में मारपीट, 11 लोग घायल

राजमहल : राजमहल व राधानगर थाना क्षेत्र के अलग-अगल जमीन विवाद में दोनों पक्षों के 11 लोग घायल हो गये. रविवार को सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भरती कराया गया. राजमहल थाना क्षेत्र के मंगलहाट में जमीनी विवाद में कुआं खोदने को लेकर हुई मारपीट में प्रथम पक्ष के घायल दीपक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2017 1:03 AM

राजमहल : राजमहल व राधानगर थाना क्षेत्र के अलग-अगल जमीन विवाद में दोनों पक्षों के 11 लोग घायल हो गये. रविवार को सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भरती कराया गया.

राजमहल थाना क्षेत्र के मंगलहाट में जमीनी विवाद में कुआं खोदने को लेकर हुई मारपीट में प्रथम पक्ष के घायल दीपक कुमार मंडल, अर्चना देवी, गिरीस मंडल व दूसरे पक्ष के घायल बंटी दास तथा अनिल दास का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में किया गया. गंभीर रूप से घायल को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है.
मामले को लेकर राजमहल थाना पुलिस कारवाई में जुटी है. वहीं राधानगर थाना क्षेत्र के बड़ा आकुनबोना में जमीनी विवाद में हुई मारपीट में प्रथम पक्ष के घायल मतीन शेख, सरफराज अहमद व दूसरे पक्ष के घायल अजीजुर रहमान, मो सेराज शेख, अनबर हुसैन, सब्बीर शेख को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भरती कराया गया है. मामले को लेकर राधानगर थाना पुलिस छानबीन में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version