..और प्यार करना महंगा पड़ा

साहिबगंज : ..और प्यार करना मृतका अर्चना को महंगा पड़ा. यह कहते हुए मृतका अर्चना की मां नेतुला देवी फफक-फफक कर रोने लगी. विदित हो कि बीते शनिवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सकरीगली समजा सीज निवासी छोटू लाल मंडल की पुत्री अर्चना कुमारी (17 साल) ने अपने घर में दुपट्टे से फांसी लगा कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 1, 2014 2:24 PM

साहिबगंज : ..और प्यार करना मृतका अर्चना को महंगा पड़ा. यह कहते हुए मृतका अर्चना की मां नेतुला देवी फफक-फफक कर रोने लगी. विदित हो कि बीते शनिवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सकरीगली समजा सीज निवासी छोटू लाल मंडल की पुत्री अर्चना कुमारी (17 साल) ने अपने घर में दुपट्टे से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी. मृतका की मां नेतुला देवी ने बताया कि मेरी पुत्री गांव के ही राजकुमार मंडल के पुत्र श्रीराम मंडल से प्यार करती थी और उसके गर्भ में श्रीराम मंडल का बच्च भी पल रहा था.

लेकिन राजकुमार मंडल के प्रभाव में हुई पंचायती में एक तरफा फरमान सुना दिया गया. जबकि दोनों पक्षों का सुना जाना चाहिए था. पंचायती में 40 हजार रुपया लेकर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की गयी. परंतु अर्चना श्रीराम से शादी करना चाहती थी. वहीं अर्चना इस बात को बरदाश्त नहीं कर पायी और फांसी लगा ली. वहीं अर्चना की बड़ी बहन लता ने बताया कि फांसी लगाने के पूर्व श्रीराम मंडल के मोबाइल नं 9162408257 से अर्चना के मोबाइल पर फोन आया था. श्रीराम मंडल के कहने पर ही अर्चना हाल में ही उनसे मिलने पाकुड़ गई थी. इधर लड़के की मां प्रेमा देवी ने बताया कि मामले में उसका बेटा बेकसूर है.

बेवजह लड़की उसके गले पड़ रही थी. जबकि मेरा बेटा मामले में कुछ भी नहीं जानता है. वहीं प्रेमादेवी ने लड़की की मां पर बेवजह फंसाने का आरोप लगाया है. मामले में समजा सीज के मुखिया मुन्ना गोंड से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि पंचायती हुई या नहीं मुङो नहीं पता. अगर पंचायती हुई भी है तो पंचायती में मैं नहीं गया. इधर पुलिस यूडी केस दर्ज कर सभी बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है. बहरहाल मृतका के गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है.

Next Article

Exit mobile version