साहिबगंज : वीर सिदो-कान्हू के शहीद स्थल पर आज लगेगा मेला, लोग करेंगे नमन

साहिबगंज : संताल हूल की 165वीं वर्षगांठ पर बरहेट के भोगनाडीह में रविवार को वीर शहीद सिदो-कान्हू को नमन करने पक्ष-विपक्ष के कई नेता पहुंचेंगे. इसको लेकर भोगनाडीह में व्यापक तैयारी की गयी है. शहीद स्थल को सजाया गया है. कार्यक्रम में सरकार के प्रतिनिधि के रूप में पीएचइडी मंत्री रामचंद्र सहिस के अलावा विपक्ष […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 30, 2019 6:12 AM
साहिबगंज : संताल हूल की 165वीं वर्षगांठ पर बरहेट के भोगनाडीह में रविवार को वीर शहीद सिदो-कान्हू को नमन करने पक्ष-विपक्ष के कई नेता पहुंचेंगे. इसको लेकर भोगनाडीह में व्यापक तैयारी की गयी है.
शहीद स्थल को सजाया गया है. कार्यक्रम में सरकार के प्रतिनिधि के रूप में पीएचइडी मंत्री रामचंद्र सहिस के अलावा विपक्ष के नेता सह पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, सांसद विजय हासंदा, विधायक स्टीफन मरांडी, विधायक साइमन मरांडी, पूर्व विधायक अकील अख्तर, लोबिन हेम्ब्रम, पूर्व मंत्री हेमलाल मुर्मू, विधायक अनंत ओझा सहित कई राजनीतिक दल के प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे. डीपीआरओ रोहित कंडुलना ने बताया कि मंत्री सहिस सुबह आठ बजे दुमका परिसदन से भोगनाडीह पहुंचेंगे. सुबह 11 बजे सिदो कान्हू के पैतृक गांव में आगमन होगा.
परिजन से मिलने के बाद सरकारी कार्यक्रम के तहत परिसंपत्ति वितरण, उदघाटन, शिलान्यास व स्टॉल का निरीक्षण करने के बाद देवघर के लिये रवाना हो जायेंगे. पचकठिया स्थित शहीद स्थल से भाजपा व झामुमो की ओर से मशाल जुलूस निकाला जायेगा. इसके बाद आजसू जिलाध्यक्ष चतुरानंद पांडेय, झाविमो के जिलाध्यक्ष राजकुमार यादव, कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुकूल मिश्र भी कार्यक्रम आयोजित कर माल्यार्पण करेंगे.

Next Article

Exit mobile version