बरहरवा : नाबालिग को भगा निकाह करने का आरोप, युवक गिरफ्तार

बरहरवा : साहिबगंज जिला के कोटलपोखर थाना क्षेत्र अंतर्गत गुमानी काकजोल निवासी रकाबुल शेख (22) पर रांची की एक नाबालिग लड़की के साथ निकाह करने का आरोप है. इससे पहले लड़की के गायब होने पर उसके परिजनों ने पंडरा ओपी में 28 मई को मामला दर्ज कराया था. रकाबुल शेख रांची में राजमिस्त्री का काम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 4, 2019 8:32 AM

बरहरवा : साहिबगंज जिला के कोटलपोखर थाना क्षेत्र अंतर्गत गुमानी काकजोल निवासी रकाबुल शेख (22) पर रांची की एक नाबालिग लड़की के साथ निकाह करने का आरोप है. इससे पहले लड़की के गायब होने पर उसके परिजनों ने पंडरा ओपी में 28 मई को मामला दर्ज कराया था.

रकाबुल शेख रांची में राजमिस्त्री का काम करता था. इसी क्रम में उसने लड़की को प्रेमजाल में फंसा लिया और उससे निकाह कर उसे रांची से भगाकर गुमानी काकजोल ले आया. पुलिस को सूचना मिली कि लड़की वहां रह रही है. इसके बाद बरहरवा एसडीपीओ को इसकी जानकारी दी गयी. एसडीपीओ के निर्देश पर कोटलपोखर थाना पुलिस काकजोल पहुंची और लड़की को बरामद कर थाना ले आयी.

फिर रांची पुलिस को सूचना दी गयी. रांची पुलिस कोटलपोखर पहुंची एवं युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस नाबालिग लड़की व गिरफ्तार युवक को रांची लेकर आ रही है. जानकारी के अनुसार लड़की का नाम बदल कर सुहाना परवीन रख दिया गया था. लड़की करीब एक सप्ताह से गुमानी में ही युवक के घर में थी.

Next Article

Exit mobile version