हथियार के बल पर बाइक की लूट

वारदात . जसकुटी के समीप नकाबपोश बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम शनिवार देर शाम बोरियो-तीनपहाड़ पथ पर बदमाशों ने रस्सी का अवरोध लगा कर राहगीर की बाइक छीन ली. इस घटना के बाद लोगों में दहशत है. इस घटना के बाद बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है. तीनपहाड़ : बोरियो-तीनपहाड़ मुख्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2017 6:39 AM

वारदात . जसकुटी के समीप नकाबपोश बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

शनिवार देर शाम बोरियो-तीनपहाड़ पथ पर बदमाशों ने रस्सी का अवरोध लगा कर राहगीर की बाइक छीन ली. इस घटना के बाद लोगों में दहशत है. इस घटना के बाद बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है.
तीनपहाड़ : बोरियो-तीनपहाड़ मुख्य पथ पर तीनपहाड़ ओपी थाना क्षेत्र के जसकुटी समीप शनिवार की देर शाम को हथियारबंद नकाबपोश अपराधियों ने एक राहगीर की मोटरसाइकिल छीन ली. पीड़ित के पुत्र धनय बास्की ने पुलिस को दिये बयान में बताया है कि साहिबगंज से अपने घर लौट रहे थे.
इसी दौरान करीब सात बजे बहडामोड़ के पास सड़क पर रस्सी बांध कर पूर्व से घात लगाये अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर मोटरसाइकिल (हीरो पैसन प्रो जेएच 04 सी/8632) छीन ली. वहीं मोबाइल सहित कई महत्वपूर्ण कागजात भी ले भागे. संबंध में तीनपहाड़ ओपी के थाना प्रभारी गोपिश्वर मिश्रा ने कहा कि पीड़ित का आवेदन मिला है. मामले की जांच कर कार्रवाई कि जायेगी.
सड़क पर सफर हुआ असुरक्षित
बिगत दो माह से बोरियो-तीनपहाड़ मुख्यपथ पर पहाड़ी व घाटी क्षेत्र से होकर सफर तय करना असुरक्षित हो गया है. रात्रि के समय पुलिस की गश्ती नियमित नहीं होने के कारण अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है. उक्त रास्ते से सफर करने वाले राहगीर सहित वाहन चालक भयभीत रहते हैं.
कहते हैं एसडीपीओ
एसडीपीओ सुनील कुमार ने कहा कि घटना की जानकारी उन्हें नहीं है. मामले की जानकारी लेकर कार्रवाई की जायेगी. उक्त रास्ते में नियमित गश्ती का दिशा-निर्देश दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version