तीन महीने बाद पिता से मिले तेज प्रताप, लालू ने ऐश्‍वर्या व तेज के बीच चल रहे खटास पर की बात

रांची : रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से मंगलवार को उनके बड़े बेटे तेज प्रताप ने मुलाकात की. तेज प्रताप दिन के 11:30 बजे पिता से मिलने पेइंग वार्ड पहुंचे. तब लालू सो रहे थे. बेटे के आने की सूचना पर वे जगे. इसके बाद तेज प्रताप उनके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 5, 2020 5:41 AM
रांची : रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से मंगलवार को उनके बड़े बेटे तेज प्रताप ने मुलाकात की. तेज प्रताप दिन के 11:30 बजे पिता से मिलने पेइंग वार्ड पहुंचे. तब लालू सो रहे थे. बेटे के आने की सूचना पर वे जगे. इसके बाद तेज प्रताप उनके कमरे में गये. तेज प्रताप ने करीब तीन माह बाद पिता से मुलाकात की. दोनों के बीच करीब दो घंटे तक बातचीत हुई. सूत्रों के अनुसार, लालू ने ऐश्वर्या व तेज प्रताप की बीच चल रहे खटास पर भी बातचीत की. लालू से मिलने के बाद तेज प्रताप ने मीडिया से कहा कि पिता जी का स्‍वास्‍थ्‍य पहले से गिरा है.
उनका चेहरा उतर गया है. राज्य सरकार को उनके स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देना चाहिए. बिहार विधानसभा चुनाव पर तेज प्रतात ने कहा कि जिस तरह झारखंड में भाजपा,आरएसएस व बजरंग दल की सरकार को उखाड़ फेंका गया है, उसी तरह बिहार में भी सरकार को उखाड़ फेंका जायेगा. झारखंड की जीत से विजय का बिगुल फूंका जा चुका है. छोटे भाई तेजस्‍वी यादव पर उन्होंने कहा कि अर्जुन को मुकुट पहना दिये हैं. अब राज्याभिषेक होना बाकी है.
फिर बिगड़ी लालू प्रसाद की दिनचर्या : रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद की दिनचर्या फिर बिगड़ गयी है. वह देर रात तक जग रहे हैं और सुबह देर से उठ रहे है. दोपहर के भोजन के समय वह नाश्ता कर रहे हैं. खान-पान असंतुलित होने से उनका शुगर लेबल असंतुलित हो गया है. वहीं समय पर दवा नहीं लेने से भी उनके स्वास्थ्य पर असर पड़ रह है. सूत्रों की मानें, तो लालू प्रसाद का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने दिनचर्या में सुधार करने की सलाह दी है.
समर्थकों ने मीडिया कर्मियों से की धक्का-मुक्की
तेज प्रताप यादव के समर्थकों ने मंगलवार को रिम्स में मीडिया कर्मियों के साथ धक्का-मुक्की की. समर्थक तेज प्रताप की तस्वीर नहीं लेने की बात कहते हुए मीडिया कर्मियों को धक्का दे रहे थे. पेइंग वार्ड के ग्राउंड फ्लोर में मीडिया कर्मियों व समर्थकों के बीच बकझक भी हुई.

Next Article

Exit mobile version