मेडिकल कॉलेज : 131 अभ्यर्थियों का आवेदन अस्वीकृत, 79 असिस्टेंट प्रोफेसर की होगी नियुक्ति

साक्षात्कार 11 से 13 तक रांची : झारखंड लोक सेवा आयोग (जेपीएससी) द्वारा राज्य के मेडिकल कॉलेजों में 23 विषयों में असिस्टेंट प्रोफेसर के 79 रिक्त पदों पर नियुक्ति की जानी है. इसके लिए 11 से 13 फरवरी तक साक्षात्कार होगा. साक्षात्कार सुबह 10 बजे से शुरू होगा. अभ्यर्थियों को सुबह 9:30 बजे तक आयोग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2020 8:17 AM

साक्षात्कार 11 से 13 तक

रांची : झारखंड लोक सेवा आयोग (जेपीएससी) द्वारा राज्य के मेडिकल कॉलेजों में 23 विषयों में असिस्टेंट प्रोफेसर के 79 रिक्त पदों पर नियुक्ति की जानी है. इसके लिए 11 से 13 फरवरी तक साक्षात्कार होगा. साक्षात्कार सुबह 10 बजे से शुरू होगा. अभ्यर्थियों को सुबह 9:30 बजे तक आयोग के कार्यालय में उपस्थित होने को कहा गया है.

अौपबंधिक रूप से स्वीकृत अभ्यर्थियों का अभिलेख सत्यापन 27 से 31 जनवरी तक होगा. 31 जनवरी तक अभिलेख सत्यापन के बाद अभ्यर्थियों की सूची तीन फरवरी को आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दी जायेगी. किसी अभ्यर्थी को आपत्ति हो, तो वे साक्ष्य के साथ तीन से पांच फरवरी तक दावा कर सकते हैं. इसके बाद अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट पर अपना रजिस्ट्रेशन नंबर व जन्म तिथि डाल कर बुलावा पत्र आठ फरवरी से हासिल कर सकते हैं. बुलावा पत्र डाक द्वारा नहीं भेजा गया है. आयोग ने 131 अभ्यर्थियों का आवेदन अस्वीकृत कर दिया है.

इनकी होगी नियुक्ति : एनाटोमी में तीन पद, फिजियोलॉजी में तीन पद, बायोकेमिस्ट्री में एक पद, पैथोलॉजी में दो पद, माइक्रोबायोलॉजी में एक पद, एफएमटी में एक पद, फार्माकोलाॅजी में एक पद, पीएसएम में पांच पद, मेडिसिन में सात पद, टीबी चेस्ट में चार पद, शिशु रोग में एक पद, सर्जरी में तीन पद, हड्डी में पांच पद, इएनटी में तीन पद, नेत्र में चार पद, स्त्री एवं प्रसव में तीन पद, रेडियोलॉजी में तीन पद, एनेस्थेसिया में 11 पद, ब्लड बैंक में एक पद, चर्म एवं यौन रोग में पांच पद, मनोरोग में चार पद, फिजिकल मेडिसिन एंड रिहेबिलिटेशन में तीन पदों पर असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति की जानी है.

Next Article

Exit mobile version