रांची: डिवाइडर से टकरा कर पलटी तेज रफ्तार कार, एक की मौत, चालक गंभीर रूप से घायल

रांची: रांची से रामगढ़ के बीच ओरमांझी शिशु मंदिर के सामने हुई सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि चालक की हालत गंभीर है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक रांची से रामगढ़ की ओर जा रही एक कार (जेएच 01, बी बी 2440) डिवाइडर से टकरा गयी. कार में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2020 10:26 AM

रांची: रांची से रामगढ़ के बीच ओरमांझी शिशु मंदिर के सामने हुई सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि चालक की हालत गंभीर है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक रांची से रामगढ़ की ओर जा रही एक कार (जेएच 01, बी बी 2440) डिवाइडर से टकरा गयी. कार में कुल पांच लोग सवार थे. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी वहीं कार चला रहे व्यक्ति का एक हाथ कट गया. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

कट गया चालक का एक हाथ

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटना में मारे गये सोधन मांझी (46) के शव को पोस्टमॉर्टम के लिये रिम्स भिजवा दिया है. वो रामगढ़ का रहने वाला था. वहीं दुर्घटना में बुरी तरह से घायल कार चालक को ओरमांझी सीएचसी में भर्ती करवा दिया है. तीन अन्य लोगों को हादसे में मामूली चोटें आई हैं जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. पुलिस ने हादसे में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार को जब्त कर लिया है.

Next Article

Exit mobile version