रांची : भेंट में मिला हेमंत को पुस्तकों का उपहार

रांची : राज्य के भावी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अपील के बाद शनिवार को उनसे मिलनेवालों ने पुस्तक ही भेंट दी. अधिकतर लोग बुके की जगह किताब लेकर आ रहे थे. हेमंत से मिलते और उन्हें पुस्तक भेंट कर आगे चले जाते. दिनभर यह सिलसिला चलता रहा. श्री सोरेन के आवास में विधायक से लेकर, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 29, 2019 6:52 AM

रांची : राज्य के भावी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अपील के बाद शनिवार को उनसे मिलनेवालों ने पुस्तक ही भेंट दी. अधिकतर लोग बुके की जगह किताब लेकर आ रहे थे. हेमंत से मिलते और उन्हें पुस्तक भेंट कर आगे चले जाते. दिनभर यह सिलसिला चलता रहा. श्री सोरेन के आवास में विधायक से लेकर, कांग्रेस नेता, विधायक सबने मुलाकात की. आमलोग भी दिनभर मिलते रहे. श्री सोरेन ने किसी को निराश नहीं किया. सबसे मिले. लोगों ने जम कर सेल्फी भी ली और पुस्तक भी भेंट की.

पुस्तकों को देखा हेमंत ने : श्री सोरेन के कार्यालय में पुस्तकों को ढेर लग गया. बाद में श्री सोरेन ने खुद ही एक-एक किताबों को देखा. उन्होंने उसी समय सभी पुस्तकों की एक लाइब्रेरी बनाने का निर्देश भी दिया. उन्होंने कहा कि समय मिलने पर एक-एक किताबों को वह पढ़ेंगे. भविष्य में आमलोगों के लिए भी लाइब्रेरी खोली जायेगी.

करीब एक घंटे तक आरपीएन के साथ बैठक की

प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी आरपीएन सिंह के साथ श्री सोरेन की करीब एक घंटे तक बैठक चली. दोनों के बीच मंत्रिमंडल के स्वरूप को लेकर बातचीत हुई. उसी समय पूर्व मंत्री स्टीफन मरांडी भी आ गये. श्री सोरेन ने मंत्रिमंडल को लेकर श्री मरांडी के साथ भी राय मशविरा किया. बताया गया कि देर शाम तक झामुमो व कांग्रेस के अलग-अलग नेताओं के साथ बैठक होती रही.

Next Article

Exit mobile version